शिल्पा शेट्टी कर रहीं थी मेकअप, तभी मिरर में देखकर एक्ट्रेस ने दिया गजब का एक्सप्रेशन... देखें Video

शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने मेकअप रुप में बैठकर मिरर के सामने गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी कर रहीं थी मेकअप, तभी मिरर में देखकर एक्ट्रेस ने दिया गजब का एक्सप्रेशन... देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कर रहीं थी मेकअप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही मे शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने मेकअप रुप में बैठकर मिरर के सामने गजब का एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में शिल्पा का लुक देखने लायक है और खासकर उनके बाल. इस वीडियो में शिल्पा के बाल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  अच्छे बाल आज, कल और हमेशा. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और भर- भर कर रिएक्शन भी  दे रहे हैं. शिल्पा ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और इस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लिहाजा उनके पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इन फिल्मों के जरिए शिल्पा सेट्टी 13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस स्टाइल के लिए भी खूब जानी जाती हैं.