शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से कर डाली ऐसी डिमांड, वहीं हो गए चित- देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का सॉन्ग बहुत ही रोमांटिक अंदाज में गा रही हैं. लेकिन वह चुटकियों में पति राज कुंद्रा के होश फाख्ता कर देती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से कर डाली ऐसी डिमांड, वहीं हो गए चित- देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • राज कुंद्रा भी आए नजर
  • शिल्पा की डिमांड ने उड़ाए राज के होश
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अक्षय कुमार की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का सॉन्ग बहुत ही रोमांटिक अंदाज में गा रही हैं. शिल्पा शेट्टी को इस रोमांटिक अंदाज में देखकर उनके पति राज कुंद्रा खुश-खुश उनके पास आते हैं. लेकिन उसके बाद शिल्पा शेट्टी जो करती हैं, उससे उनके रोमांटिक मूड पर एकदम पानी फिर जाता है और उनके होश फाख्ता हो जाते हैं. शिल्पा शेट्टी का यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने हाल ही में टिकटॉक पर एंट्री मारी है और उन्होंने अभी तक सिर्फ तीन ही वीडियो डाले हैं. लेकिन उनके वीडियो को जबरदस्त रिसपॉन्स मिल रहा है. 

@theshilpashetty

Part 2 #mainepyarkiya#expectaionvsreality#real#30years#later#Nikamma @therajkundra #onemillion#patipatni#kalyug

♬ original sound - radhikabangia

हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' को 30 साल हुए हैं. शिल्पा शेट्टी ने इसी फिल्म के गाने पर वीडियो बनाए हैं. पहले वीडियो में शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में गाना गाती नजर आती हैं. लेकिन दूसरे वीडियो में राज कुंद्रा का रोमांटिक मूड उस समय हवा हो जाता है, जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) उनसे आईफोन एक्स, गाड़ी और बंगले की डिमांड करती हैं. राज कुंद्रा एकदम से बेहोश हो जाते हैं. इस तरह शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस तरह शिल्पा शेट्टी ने टिकटॉक (TikTok Viral Video) पर एंट्री मारते ही तहलका मचा दिया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में दोबारा नजर आने वाली हैं. वह 'हंगामा' के सीक्वल में परेश रावल के साथ नजर आएंगी तो इसके अलावा वह 'निकम्मा' में भी काम कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं और उनके हेल्थ वीडियो तो खूब धमाल मचाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...