शिल्पा शेट्टी का 'वीकेंड वाइब्स' को लेकर दिखा जबरदस्त जोश, नए-नवेले अंदाज में आईं नजर- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इंस्टाग्राम पर अकसर कुछ नया और अनोखा पोस्ट करती हैं. आज फ्राइडे है, और वीकेंड आने वाला है. शिल्पा का ऐसा अंदाज दिखा है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है.

शिल्पा शेट्टी का 'वीकेंड वाइब्स' को लेकर दिखा जबरदस्त जोश, नए-नवेले अंदाज में आईं नजर- देखें Video

Shilpa Shetty Weekend Vibes Video: शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
  • नए नवेले अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
  • वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने इंस्टाग्राम पर अकसर कुछ नया और अनोखा पोस्ट करती हैं. आज फ्राइडे है, और वीकेंड आने वाला है. ऐसे में सेलेब्रिटीज में वीकेंड को लेकर एक अलग ही तरह की वाइब्स रहती हैं. इसकी झलक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के लेटेस्ट वीडियो में भी मिल जाती है. जिसमें उनका पूरा अंदाज ही बदला हुआ है. शिल्पा एकदम नए नवेले अंदाज में दिख रही हैं और उनका यह ग्लैमरस अंदाज फैन्स को पसंद भी आ रहा है. लेकिन यह भी बता दें कि चीजें जैसी दिख रही हैं, वैसी हैं नहीं क्योंकि इस वीडियो में नजर तो शिल्पा शेट्टी आ रही हैं, लेकिन यह वीडियो है पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) का. 

शिल्पा शेट्टी पूल में कर रही थीं चिल, तभी यूं किया योग Video हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'फ्राइडे नाइट को लेकर उम्मीदें...' इसके साथ ही उन्होंने रिहाना (Rihanna) के सॉन्ग की लाइंस भी लिखी हैं. शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं और उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. यही नहीं, शिल्पा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में वीडियो भी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. 

सुबह के 6 बजे बेटे वियान संग गरीबों में कंबल बांटने निकले राज कुंद्रा, बोले- अपने बच्चों को अच्छी चीजें सिखाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी या रिहाना? (Shilpa Shetty or Rihanna?)
जहां तक इस वीडियो के सच की बात है. इसमें नजर आ रही हैं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लेकिन यह वीडियो रिहाना के सुपरहिट सॉन्ग 'दिस इज व्हाट यू केम फॉर (The Is What You Came For)' का है, जिसपर शिल्पा का चेहरा नजर आ रहा है. रिहाना (Rihanna) का यह सुपरहिट सॉन्ग 2016 में रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग की लोकप्रियता को इस बात से समझा जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अभी तक 2 अरब 42 करोड़ 85 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.