रेड कार्पेट पर गिरते-गिरते यूं बचीं शिल्पा शेट्टी, फैन्स बोले- काजोल आंटी रहती तो गिर गई होतीं...देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा एक खूबसूरत से गाउन में हैं और जब वे रेड कार्पेट पर इसे पहनकर चलती हैं तो उनका पैर गाउन में फंस जाता है और वे गिरने से बाल-बाल बच जाती हैं.

रेड कार्पेट पर गिरते-गिरते यूं बचीं शिल्पा शेट्टी, फैन्स बोले- काजोल आंटी रहती तो गिर गई होतीं...देखें Video

रेड कार्पेट पर गिरते-गिरते बचीं शिल्पा शेट्टी

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. शिल्पा के वीडियोज को उनके चाहने वाले बहुत पसंद करते हैं और उस पर जमकर प्यार भी बरसाते हैं. शिल्पा शेट्टी का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गिरते-गिरते बचते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा एक खूबसूरत से गाउन में हैं और जब वे रेड कार्पेट पर इसे पहनकर चलती हैं तो उनका पैर गाउन में फंस जाता है और वे गिरने से बाल-बाल बच जाती हैं.

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस व्हाइट कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वे जैसे ही फोटोग्राफर्स को पोज देकर आगे निकलती हैं, उनका गाउन उनके पैर में फंस जाता है और वे गिरते-गिरते बच जाती हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शिल्पा ने अच्छे से बैलेंस कर लिया'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘काजोल आंटी रहती तो जरूर गिर गई होतीं. स्लिम हो इसलिए कंट्रोल कर ली'. इसके साथ ही लोग वीडियो पर हंसने वाले इमोजी भी कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले हाल ही में शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे ब्लूबेरीज खाते हुए देखी गई थीं.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com