बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने धर्म पर किया ट्वीट, बोले- धर्म का सबसे बड़ा साइड इफेक्ट...

बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने 'धर्म' को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने धर्म पर किया ट्वीट, बोले- धर्म का सबसे बड़ा साइड इफेक्ट...

शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने एक बार फिर 'धर्म' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शिरीष कुंदर का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'धर्म' को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर और फराह खान (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) सोशल मीडिया पर अकसर एक्टिव रहते हैं, और समसामयिक मसलों पर जोरदार तंज भी कसते हैं. शिरीष कुंदर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार फिर शिरीष ने 'धर्म' को लेकर ट्वीट किया है. 'जोकर' और 'जानेमन' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'धर्म का सबसे बड़ा साइड इफेक्ट धार्मिक लोग हैं.' उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर आया हिमेश रेशमिया का रिएक्शन, बोले- जहां से वह आई थीं...

शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इससे पहले भी शिरीष ने 'धर्म' को लेकर ट्वीट किया था, उस ट्वीट में डायरेक्टर ने लिखा था, "धर्म उन लोगों के लिए है जिन्हें यह बताया जाना पसंद है कि उन्हें क्या करना है. धर्म उन लोगों के लिए नहीं जो अपने लिए सोचना पसंद करते हैं, एक तानाशाही की तरह." शिरीष का यह ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- कांग्रेस TMC और CPM को विपक्ष कहना बंद कर दो क्योंकि असली विपक्ष...

45 वर्षीय डायरेक्टर शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) ने करियर के शुरू में शानदार फिल्म एडिटर के तौर पर पहचान बनाई और उन्होंने 2006 में 'जान-ए-मन' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. शिरीष कुंदर की फिल्म डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के साथ 'मैं हूं न' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई. शिरिष कुंदेर और फराह खान ने 2004 में शादी कर ली और दोनों के तीन बच्चे हैं. शिरीष कुंदर प्रोड्यूसर भी है और बतौर राइटर भी पहचान रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...