NDTV Khabar

भाई दूज पर डायरेक्टर ने दी अंडरवर्ल्ड डॉन को बधाई, ट्विटर यूजर्स ने याद दिलाया शाहरुख का थप्पड़

21 अक्टूबर यानी भाई दूज के मौके पर डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तस्वीर साझा कर अपने फैन्स को इस पर्व की बधाई दे डाली. ऐसा करने पर उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया.

811 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाई दूज पर डायरेक्टर ने दी अंडरवर्ल्ड डॉन को बधाई, ट्विटर यूजर्स ने याद दिलाया शाहरुख का थप्पड़

शिरीष कुंदर ने फिल्म 'जोकर' का निर्देशन किया है.

खास बातें

  1. भाई दूज पर शिरीष कुंदर ने साझा की दाऊद इब्राहिम की फोटो
  2. ट्विटर यूजर्स ने निकाला शिरीष पर गुस्सा
  3. संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख खान ने जड़ा था शिरीष को थप्पड़
नई दिल्ली: भाई दूज के मौके पर आम जनता की तरह बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने भाई-बहन की तस्वीरें साझा कर उन्हें इस त्यौहार की बधाई दी. किन्हीं स्टार्स ने बचपन की फोटो शेयर कर अपने भाई-बहन से जुड़ा किस्सा फैन्स के साथ साझा किया, तो किन्हीं ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपलोड की. 21 अक्टूबर यानी भाई दूज के मौके पर डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तस्वीर साझा कर अपने फैन्स को इस पर्व की बधाई दे डाली.

पढ़ें: आमिर खान से लिया पंगा तो सस्पेंड हुआ KRK का ट्विटर अकाउंट, यूजर्स बोले- बेस्ट दीवाली गिफ्टपढ़ें: जब बच्चों का धर्म पूछे जाने पर शिरीष कुंदर ने ट्विटर पर दिया 'शानदार' 'सुपरहिट' जवाब...

शिरीष का यह ट्वीट देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़के और एक के बाद एक गुस्से भरे कमेंट्स कर डाले. एक यूजर ने लिखा कि तेरा सेंस ऑफ ह्यूमर तेरी फिल्मों की तरह घटिया है. दूसरे ने लिखा- आप ही इसे भाई कह सकते हैं, बाकी सबके लिए तो ये एक क्रिमिनल ही है.  याद दिला दें कि साल 2012 में संजय दत्त की फिल्म 'अग्निपथ' की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया था. भाई दूज का ट्वीट पढ़ यूजर्स ने उन्हें शाहरुख का थप्पड़ याद दिलाया. मालूम हो कि शिरीष  'जान-ए-मन', 'जोकर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने साल 2004 में अपने उम्र से 8 साल बड़ी कोरियोग्राफर फराह खान से शादी की थी. दोनों की मुलाकात फिल्म 'मैं हूं ना' के दौरान हुई थी. फरवरी 2008 को फराह ने तीन बच्चों को जन्म दिया. 

 Video: गीतकार इरशाद कामिल से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement