Pics: पापा सैफ को नहीं सलमान खान को फॉलो करते दिखे तैमूर, Shirtless अवतार Viral

यह पहला मौका था जब तैमूर शर्टलेस अवतार में मीडिया के कैमरों में कैद हुए.

Pics: पापा सैफ को नहीं सलमान खान को फॉलो करते दिखे तैमूर, Shirtless अवतार Viral

फैमिली के साथ दिखे तैमूर अली खान.

खास बातें

  • फैमिली के साथ दिखे तैमूर और इनाया
  • पापा सैफ की गोद में शर्टलेस दिखे तैमूर
  • सोशल मीडिया पर वायरल तैमूर का शर्टलेस अवतार
नई दिल्ली:

इसमें कोई दो राय नहीं है कि तैमूर अली खान इंडिया के सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हे नवाब से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात उनके फैन्स जानने के लिए बेकरार रहते हैं. सोमवार को तैमूर अपने पूरे परिवार के साथ घर की बालकनी पर दिखाई दिए. यह पहला मौका था जब तैमूर शर्टलेस अवतार में मीडिया के कैमरों में कैद हुए. वैसे, फिल्म इंडस्ट्री में शर्टलेस होने का ट्रेंड सलमान खान ने शुरू किया है. सल्लू मियां के इस अवतार को कई स्टार्स फॉलो कर चुके हैं. अब तैमूर का शर्टलेस अवतार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

करीना कपूर का खुलासा- बेटे का नाम तैमूर नहीं, ये रखा जा रहा था...
 

taimur ali khan

फैमिली के साथ तैमूर अली खान.
Photo Credit: विरेंदर चावला.

taimur ali khan

परिवार के साथ तैमूर और उनकी बहन इनाया.

 

बेटी की तस्वीर वायरल होने पर घबरा गई थीं सोहा अली खान, बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये...

शर्टलेस छोटे नवाब तैमूर पिता सैफ अली खान की गोद में दिखे, उनकी मां करीना बगल में खड़ी नजर आईं. सैफ अली खान अपनी दोनों बहन सोहा और सबा के साथ लंबे अरसे बाद दिखाई दिए. सोहा अली खान यहां पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ स्पॉट हुईं. करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी मौके पर मौजूद थीं. 
 

taimur ali khan

सैफ-करीना के साथ तैमूर.
Photo Credit: विरेंदर चावला.

taimur ali khan

शर्टलेस दिखे तैमूर.
Photo Credit: विरेंदर चावला.


तैमूर अपने जन्म से ही सुर्खियों में बन हुए हैं. उनके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था. हाल ही में करीना ने खुलासा किया कि सैफ उनका नाम कुछ और रखना चाहते थे. तैमूर के नाम को लेकर खुलासा करते हुए करीना बताती हैं, "जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई. मैंने सैफ से बात की तो उसने 'फैज' नाम सुझाया. उसने कहा, 'बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है.' मैंने कहा, 'तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी.' और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को दी नसीहत, मत करना ये काम...

 

(@taimuralikhanx) on

यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद है. उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए. और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं. मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है. मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं. मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है. वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है."

VIDEO: मेरे और सैफ की मिलीजुली छवि होगा बेटा तैमूर : करीना कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)