इरफान खान के निधन पर शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लिखा-' मृत्यु सत्य है और शरीर नश्वर...'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है.

इरफान खान के निधन पर शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लिखा-' मृत्यु सत्य है और शरीर नश्वर...'

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. इरफान खान के निधन की खबर पर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. बॉलीवुड गलियार सहित तमाम क्षेत्रों से उनके निधन की खबर पर रिएक्शन आ रहे हैं. पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल राहुल गांधी ने भी उनके निधन पर दुख जताया. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने भी इस खबर पर ट्वीट किया है.

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ट्वीट किया: "मृत्यु सत्य है और शरीर नश्वर, यह सत्य जानते हुए भी हर व्यक्ति के असमय निधन पर अत्यंत दु:ख होता है. अभिनय शब्द की असली परिभाषा देने वाले अभिनेता इरफान खान के निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि. अपने उत्कृष्ट अभिनय के माध्यम से आप सदैव हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. विनम्र श्रद्धांजलि."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan)  को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी.