Video: शोएब अख्‍तर ने सुशांत को लेकर दिया बयान, कहा- उनमें ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा था, सलमान पर आरोप लगाना गलत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) ने बड़ा बयान दिया है. देखें Video

Video: शोएब अख्‍तर ने सुशांत को लेकर दिया बयान, कहा- उनमें ज्यादा आत्मविश्वास नहीं दिखा था, सलमान पर आरोप लगाना गलत

शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से हर कोई दुखी है. सभी अपने-अपने तरीके से दुख प्रकट कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं. अब पाकिस्तान के  तेज गेंदबाद शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) ने भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत की है. शोएब अख्‍तर इस दौरान काफी दुखी दिखे. उन्होंने बताया साल 2016 में उन्होंने सुशांत से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि उस समय मैंने उसको रोककर बात अपने अनुभव उसे शेयर नहीं किए.

शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) ने कहा: "जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था. ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे. वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए. उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं. मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं. वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं."  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए. इसका सामना करना चाहिए. शोएब अख्‍तर ने सलमान खान (Salman Khan) को निशाना बनाए जाने पर कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं." शोएब अख्‍तर के इस वीडियो को 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे.