शोएब अख्तर का Video हुआ वायरल, बोले- 'कैटरीना कैफ ने कहा था कि तुम्हें और सलमान खान को...'

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बातें कर रहे हैं.

शोएब अख्तर का Video हुआ वायरल, बोले- 'कैटरीना कैफ ने कहा था कि तुम्हें और सलमान खान को...'

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस के कारण दुनिया के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन लागू है. फिल्मों की शूटिंग और क्रिकेट मैच सब बंद हैं. ऐसे में सेलेब्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो भी इन दिनों सुर्खियों में है. इस वीडियो में उन्होंने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आईपीएल (IPL) के बारे में खुलकर बातें की थीं. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का इंटरव्यू पाकिस्तान की पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीर राजा ने लिया था. इस वीडियो में वो कहते दिख रहे हैं: "कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दिन बैंगलोर में मेरे पास आईं और गले लग गई. उन्होंने मुझे कहा कि तुम्हें और सलमान खान (Salman Khan) को न्यूज से बाहर रखना नामुमकिन है. हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में बने रहते हो." शोएब अख्तर ने फिर बताया कि इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि ये उसी तरह है कि किसी कौवे को बोलो कांव कांव ना करें. उन्होंने यह भी बताया कि वो कैटरीना कैफ को दीदी कहते हैं. 

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर इस वीडियो में कहा: सलमान खान से बहुत अच्छी दोस्ती है और बॉलीवुड का दबंग दिल का राजा आदमी है. सलमान खान से मेरी बड़ी यारी है. मेरी फरमाइश पर वो हम दोनों बाइक चलाकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर तक गए थे. शोएब अख्तर का यह किस्सा उस समय का है, जब आईपीएल (IPL) की शुरुआत हुई थी तो उस वक्त पाकिस्तानी खिलाड़ी भी इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे. बता दें कि शोएब अख्तर ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया है.