NDTV Khabar

शोभा डे ने Twitter पर गरीबों के बच्चों की कामयाबी का बनाया मजाक, लोग बोले- गेट वेल सून...

शोभा डे (Shobhaa De) अपने चुटीले ट्वीट्स के लिए पॉपुलर हैं. शोभा डे अपनी तीखी लेखनी और खरा-खरा कहने के लिए भी पहचानी जाती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शोभा डे ने Twitter पर गरीबों के बच्चों की कामयाबी का बनाया मजाक, लोग बोले- गेट वेल सून...

फिर विवादों में आईं शोभा डे

नई दिल्ली: शोभा डे (Shobhaa De) अपने चुटीले ट्वीट्स के लिए पहचानी जाती हैं. शोभा डे अपनी तीखी लेखनी और खरा-खरा कहने के लिए भी पॉपुलर हैं. लेकिन शोभा डे ने ट्विटर ऐसी पोस्ट रिट्वीट की है जिसने कई लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया है. शोभा डे ने रिक्शा चलाने वालों के पदक विजेता और कामयाब बच्चों को लेकर तंज कसा है. शोभा डे ने अपने किसी दोस्त की पोस्ट के अंश छापे हैं और इसमें सीधे गरीबी पर तंज कसा गया है. इसे लेकर उनके ट्विटर एकाउंट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं.

शरारा पहन पंजाबी एक्ट्रेस ने लगाए ऐसे ठुमके, 30 करोड़ बार देखा गया 'लॉन्च लाची' का वीडियो...

शोभा डे ने लिखा हैः दोस्त की पोस्ट से कुछ अंश- “रिक्शा वाले की बेटी ने हेप्टथलोन में मेडल जीता...रिक्शावाले के बेटे ने 1000 रन बनाए...रिक्शेवाले की बेटी सीए बनी...मेरे बच्चे मुझसे कह रहे हैं कि रिक्शा खरीद लो...” शोभा डे ने अपने दोस्त की पोस्ट के नाम से इसे ट्वीट किया है और इसके साथ ही ट्विटर पर लोग भड़क गए और उन्होंने शोभा डे को आड़े हाथों लिया.

आम्रपाली दुबे ने ग्रीन लहंगा चोली में किया ऐसा डांस, बजने लगी सीटियां, बेकाबू हुए ऑडियंस- देखें Video

पढ़ें, शोभा डे का ट्वीट
सपना चौधरी के सुनसान रात में कार चलाने से लेकर स्टेज पर कहर बरपाने तक, देखें 4 जबरदस्त वायरल Video

टिप्पणियां
लोगों ने लिखाः बहुत ही खराब मजाक. हमें आपकी सोच पर तरस आता है. एक शख्स ने लिखा हैः बस जब तक इस मानसिकता से बाहर नहीं निकलेंगी, सांस भरने वाले 90 फीसदी लोग आपको कीड़े-मकोड़े नजर आएंगे. एक ने लिखाः रिक्शेवालों का मजाक मत बनाओ. तो किसी ने शोभा डे को रिक्शा खरीदने की सलाह ही दे डाली है.

पढ़ें, ट्विटर रिएक्शन......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement