'शोना शोना' सॉन्ग का इंग्लिश वर्जन लाई यह विदेशी सिंगर, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सॉन्ग 'शोना शोना (Shona Shona)' ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई, अब एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) इसका इंग्लिश वर्जन लाई हैं.

'शोना शोना' सॉन्ग का इंग्लिश वर्जन लाई यह विदेशी सिंगर, देखें Video

'शोना शोना (Shona Shona)' सॉन्ग इंग्लिश वर्जन

नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सॉन्ग 'शोना शोना (Shona Shona)' ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई और यूट्यूब पर भी इसे जमकर देखा गया. 'शोना शोना' सॉन्ग को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और उनकी बहन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया था, और उनकी आवाज तथा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमेस्ट्री की वजह से सॉन्ग हिट रहा. अब एक विदेशी सिंगर ने इसका इंग्लिश वर्जन गाया है जिसे यूट्यूब पर खूब प्यार मिल रहा है. 'शोना शोना' के इंग्लिश वर्जन की सिंगर एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) हैं जो एक यूट्यूबर हैं. उन्होंने इससे पहले अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के 'तितलियां (Titlaan)' सॉन्ग का भी इंग्लिश वर्जन गाया था.

एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) के 'शोना शोना (Shona Shona)' के इंग्लिश वर्जन को अभी तक लगभग दो लाख बार देखा जा चुका है और इसे रिलीज हुए अभी एक ही दिन हुआ है. वहीं इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यही नहीं, एमा हीस्टर्स के इस सॉन्ग पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं और उन्हें उनका 'शोना मेरे शोना' बोलने का अंदाज भी खूब लुभा रहा है. फैन्स कमेंट बॉक्स में उनकी गायकी की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि एमी हीस्टर्स के यूट्यूब चैनल पर उनके 39 लाख सब्स्क्राइबर्स हैं. इस तरह वह अपने इंस अंदाज से जमकर दिल जीत रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सॉन्ग 'शोना शोना (Shona Shona)' की बात करें तो इसे अभी तक 6 करोड़ 76 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को 25 नवंबर को देसी म्यूजिक फैक्टरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. लेकिन एमा हीस्टर्स (Emma Heesters) के इस नए प्रयोग को भी काफी पसंद किया जा रहा है.