Shona Shona: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

Shona Shona Release: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना 'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है.

Shona Shona: शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है Video Song

Shona Shona Release: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का 'शोना शोना' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • यू-ट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है वीडियो
  • वीडियो में नजर आई सिद्धार्थ और शहनाज की जबरदस्त जोड़ी.
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का गाना 'शोना शोना' (Shona Shona) रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. दोनों का गाना यू-ट्यूब पर खूब ट्रेंड भी कर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ने एक बार फिर से धमाल मचाकर रख दिया है. वहीं, टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सिंगिंग भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए शोना शोना के व्यूज अब तक यू-ट्यूब पर लाखों के पार चले गए हैं. 
 

'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के आगे पीछे घूमते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. दोनों की जोड़ी को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस वीडियो सॉन्ग को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इससे पहले सॉन्ग का पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी देखने लायक थी. इसके पोस्टर ने ही लोगों की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देसी म्यूजिक फैक्ट्री पर रिलीज हुए 'शोना शोना' (Shona Shona) सॉन्ग को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गाया है. इसके लीरिक्स के साथ-साथ गाने के म्यूजिक भी टोनी कक्कड़ ने दिये हैं. वहीं, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की बात करें तो दोनों ने बिग बॉस 13 से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इससे पहले दोनों का भुला दुंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था.