NDTV Khabar

शाहरुख खान 'जीरो' के शूटिंग पर डायेक्टर को करते थे तंग, बार-बार पूछते रहे सिर्फ एक ही सवाल

निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में मुख्य भूमिका निभा रहे शाहरूख खान अक्सर उनसे पूछते थे कि उन्हें यह फिल्म बनाने में मजा आ रहा है या नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान 'जीरो' के शूटिंग पर डायेक्टर को करते थे तंग, बार-बार पूछते रहे सिर्फ एक ही सवाल

'जीरो' फिल्म में शाहरुख खान

खास बातें

  1. शाहरुख ने डायरेक्टर को किया तंग
  2. बार-बार पूछते रहे सिर्फ एक ही सवाल
  3. 21 दिसंबर पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘जीरो’ में मुख्य भूमिका निभा रहे शाहरूख खान अक्सर उनसे पूछते थे कि उन्हें यह फिल्म बनाने में मजा आ रहा है या नहीं. राय ने कहा कि उन्होंने शूटिंग से पहले शाहरूख से कहा था, ‘‘सर मुझे फिल्म बनाने के वक्त मौज चाहिए होता है.’’ उन्होंने कहा कि इसे शाहरूख ने शूटिंग के दौरान याद रखा. राय ने कहा, ‘‘उन्होंने शब्द पकड़ लिए और मुझसे अक्सर पूछते रहते थे ‘क्यों, मौज आ रहा है ना’ और मैं जवाब देता रहता था कि हां. कभी दबाव की स्थिति नहीं रही क्योंकि वह सुनिश्चित करते थे कि प्रक्रिया मजेदार रहे.’’

Bakrid 2018: आपके ईद में लगा देंगे चार चांद, सुने ये बॉलीवुड के जबरदस्त सॉन्ग.. देखें Video

उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैं खान साहब के चेहरे पर तनाव देख लेता तो मैं बहुत दबाव में आ जाता लेकिन ऐसा नहीं हुआ.’’ ‘जीरो’ फिल्म में शाहरूख बौने कद के व्यक्ति की भूमिका में है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

देखें टीजर-


Video: दिव्यांका त्रिपाठी के सिर पर इस शख्स ने मारा पत्थर, आगे जो हुआ उसे देखकर हो जाएंगे हैरान... देखें

कहा जा रहा है कि फिल्म में दिवंगत श्रीदेवी भी कैमियो में नजर आ सकती हैं. वैसे भी शाहरुख खान को एक हिट की दरकार है क्योंकि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ चमत्कार नहीं कर सकी हैं. उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान का बौना अवतार उनके फैन्स और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहेगा.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement