Rhea Chakraborty के भाई शौविक को NCB ने किया गिरफ्तार, तो श्वेता सिंह बोलीं- सच्चाई की दिशा में...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है, जिस पर श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन आया है.

Rhea Chakraborty के भाई शौविक को NCB ने किया गिरफ्तार, तो श्वेता सिंह बोलीं- सच्चाई की दिशा में...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) के गिरफ्तार होने पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को किया गिरफ्तार
  • ड्रग्स को लेकर NCB कर रही पूछताछ
  • श्वेता सिंह कीर्ति का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस  में ड्रग्स के इस्तेमाल के आरोपों की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है. बता दें कि एनसीबी एक टीम शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी लेने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया. अब शौविक (Showik Chakraborty) के गिरफ्तार होने पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट की है. पोस्ट को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

n978gqp


इस पोस्ट में शौविक (Showik Chakraborty) को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने पर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लिखा, "धन्यवाद भगवान जी, सच्चाई की दिशा में हम सभी का मार्गदर्शन करते रहें." श्वेता की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट  कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पटना में लगे पोस्टर्स को भी साझा किया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए कविता लिखी हुई है. बता दें कि सुशांत राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के बाद एनसीबी जांच में शामिल हुआ है. ब्यूरो ने शुक्रवार की सुबह मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर पर तलाशी के लिए पहुंचा है. एनसीबी इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से संपर्क किए जाने के बाद कई दिनों से जांच कर रहा है.