श्रद्धा कपूर कजिन की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव पहुंची, एक्ट्रेस लहंगा पहनकर समुद्र किनारे पोज देती आईं नजर, Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही है.

श्रद्धा कपूर कजिन की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव पहुंची, एक्ट्रेस लहंगा पहनकर समुद्र किनारे पोज देती आईं नजर, Video

श्रद्धा कपूर (Shradha kapoor) कजिन की शादी में शामिल होने के लिए मालदीव पहुंची

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह मालदीव में मस्ती करती नजर आ रही है. आप सोचेंगे श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी दूसरी एक्ट्रेस की तरह मालदीव में छुट्टियां मनाने गई होगी लेकिन ऐसा नहीं है. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) अपने कजिन भाई प्रियांक की शर्मा की शादी की  अटेंड करने के लिए मालदीव में है. मालदीव से श्रद्धा की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में श्रद्धा लहंगा पहनकर समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं वहीं एक दूसरे वीडियो में वह अपनी फैमिली के साथ शादी समारोह में रस्में करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

हाल ही में श्रद्धा कपूर को उनके भाई के सिद्धांत के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान दोनों भाई- बहन का लुक देखने लायक था. दोनों ने एक जैसी टी- शर्ट पहन रखी थी. जिसपर लिखा था ‘वहां जहां शाजा ने प्रियांक से शादी की है'. वहीं वरुण धवन ने भी कैजुअल लुक वाली आरामदायक टीशर्ट पहन रखी थी. सभी मालदीव के लिए रवाना हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आई थीं. यह फिल्म लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3' से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. श्रद्धा कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है. इसमें वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी. फिल्म का निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर कर रहे हैं.