श्रद्धा कपूर ने दोस्तों संग मनाया अपने 'बाबू' शाइलो का बर्थडे, शेयर किया खूबसूरत Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने 'बाबू' शाइलो का बर्थडे धूमधाम से मनाया. उन्होंने फैन्स के बीच वीडियो भी शेयर किया है.

श्रद्धा कपूर ने दोस्तों संग मनाया अपने 'बाबू' शाइलो का बर्थडे, शेयर किया खूबसूरत Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • पेट डॉग का मनाया जन्मदिन
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं श्रद्धा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया में हमेशा ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपने पालतू कुत्ते शाइलो का बर्थडे (Dog Birthday) मनाया है. उन्होंने दो वीडियो और एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में डॉग शाइलो के जो वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, वे उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहे हैं और वे इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने इस वीडियो के कैप्शन में यह लिखा है कि बाबू का यह 10वां बर्थडे है. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह 10 साल का हो गया है. अपने कुत्ते के प्रति प्यार जताते हुए श्रद्धा कपूर ने यह भी लिखा है कि मेरे लिए तो तुम हमेशा ही एक नन्हे से प्यारे बाबू शाइलो ही रहोगे. साथ ही उसके परिवार में आने से खुशियों के आने का भी जिक्र करते हुए श्रद्धा कपूर ने शाइलो को अपने परिवार का एक अभिन्न अंग बताया है. शाइलो के जन्मदिन में शामिल होने के लिए उन्होंने अपने दोस्तों को भी थैंक यू भी कहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 53 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. उनके प्रशंसक भी श्रद्धा कपूर और शाइलो को कमेंट्स में खूब प्यार देते हुए दिख रहे हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Movies) एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी हैं. श्रद्धा बहुत जल्द नागिन पर आधारित निखिल द्विवेदी की अगली फिल्म में नजर आएंगी.