'छिछोरे' के एक साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर का डांस Video हुआ Viral, सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं नजर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र (Jitendra) के अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) के सेट से जुड़ा है,.

'छिछोरे' के एक साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर का डांस Video हुआ Viral, सुशांत सिंह राजपूत के साथ आई थीं नजर

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने जितेंद्र के अंदाज में किया डांस

खास बातें

  • 'छिछोरे' के एक साल पूरे होने पर श्रद्धा कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • जितेंद्र के अंदाज में डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
  • सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका में दिखी थीं श्रद्धा कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने अपने अंदाज और अपनी फिल्मों से लोगों का खूब दिल जीता है. एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र (Jitendra) के अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) के सेट से जुड़ा है, जहां एक्ट्रेस अपने मेकअप रूम में मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर का यह वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नायक ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसपर अभी तक 32 हजार से भी ज्यादा बार लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने फिल्म 'छिछोरे' (Chhichhore) के एक साल पूरे होने पर शेयर किया था. वीडियो में डांस करते हुए एक्ट्रेस काफी क्यूट लग रही हैं, जिसे लेकर उनके फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. छिछोरे के सेट से जुड़ा यह वीडियो शेयर करते हुए उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने शूटिंग के दिनों को भी याद किया. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "कीमती यादें, छिछोरे के एक साल पूरे हुए." बता दें कि श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. खास बात तो यह है कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपने वीडियो में ब्राउन टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में नजर आ रही हैं. सिर पर कैप लगाए एक्ट्रेस का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. खुद श्रद्धा कपूर ने भी 'छिछोरे' (Chhichhore) फिल्म के एक साल पूरे होने पर वीडियो साझा किया. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा और छिछोरे के बाकी कलाकार सेट पर खूब मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए श्रद्धा कपूर ने लिखा, "प्यारी यादें...छिछोरे के एक साल पूरे..."