श्रद्धा कपूर वड़ा पाव खाती हुई आईं नजर, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर वड़ा पाव खाती हुई आईं नजर, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के थ्रोबैक वीडियो कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान जमकर वायरल हो रहे हैं. उनका फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो वड़ा पाव (Vada Pav) खाती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर के देखा जा सकता है कि बड़े चाव से वो वड़ा पाव का आनंद ले रही हैं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयरल किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "अभी स्टेशन का वड़ा पाव खाए लगभग  2 महीने हो गए हैं. सॉरी लेकिन घर में बनाया हुआ ये उसकी तरह नहीं है." श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके इस अंदाज पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस को वैसे भी खाने-पीने का बहुत शौक है, लेकिन फिटनेस को ध्यान में रखते हुए वो इन चीजों को ज्यादा नहीं खाती है. बीते दिनों उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें श्रद्धा कपूर जलेबी के पैकेट्स को देख खुशी से उछल पड़ी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन तभी देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं.