Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

GQ के कवर पर छाए 'बाहुबली' Prabhas तो श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे की तारीफ

श्रद्धा कपूर ने को-एक्टर प्रभास के जीक्यू कवर पर टिप्पणी की है. श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर 'साहो' के कलाकार की तारीफों के पुल बांधे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
GQ के कवर पर छाए 'बाहुबली' Prabhas तो श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे की तारीफ

खास बातें

  1. GQ कवर पेज पर छाए प्रभास
  2. श्रद्धा कपूर ने की तारीफ
  3. दोनों की फिल्म आ रही है 'साहो'
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर ने को-एक्टर प्रभास के जीक्यू कवर पर टिप्पणी की है. श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर 'साहो' के कलाकार की तारीफों के पुल बांधे हैं. उन्होंने प्रभास की तारीफ करते हुए अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि "बेहद पसंद आया." यह प्रभास का पहला मैगज़ीन कवर पेज और वह पूरी तरह से इस पर छा गए. इस जिक्यू कवर पेज शूट के लिए साहो के एक्टर को एक कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ा, जहां प्रभास को सूट-बूट में देखने का एक सुनहरा मौका मिल सका. प्रतिभाशाली अभिनेता ने जिक्यू कवर के इस लुक से अपने प्रशंसकों को पूरी तरह मंत्रमुग्ध कर दिया है.

Bigg Boss 11: स्पेशल पॉवर के साथ घर में एंट्री करेंगी Arshi Khan, टास्क का नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

श्रद्धा कपूर और प्रभास दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत ही स्नेहपूर्ण साझा करते है और एक दूसरे की काफ़ी इज्ज़त करते है, ये ही वजह है अक्सर दोनों को एक दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. साहो फ़िल्म की घोषणा के साथ ही यह नया जोड़ा एक चर्चा का विषय बन गया और हर कोई दोनो को एक साथ देखने के लिए बेताब है.



दोनों ने "साहो" का पहला शेड्यूल अक्टूबर 2017 में पूरा कर लिया है. "साहो" एक बड़े पैमाने की तीन भाषा में फिल्म बन रही है. जिसमे प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

टिप्पणियां

VIDEO: बाहुबली-2 रिलीज, कुछ जगह टिकट के दाम 2400 रुपये

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... उत्तर प्रदेश : महाराष्ट्र से मेरठ लौटा शख्स पाया गया कोरोना पॉजिटिव, परिवार के 4 अन्य लोग भी मिले संक्रमित

Advertisement