NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ को हिट होना ही पड़ेगा नहीं तो....

श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है.

778 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ को हिट होना ही पड़ेगा नहीं तो....

हसीना पारकर के एक सीन में श्रद्धा कपूर

खास बातें

  1. 22 सितंबर को रिलीज हो रही है हसीना पारकर
  2. श्रद्धा कपूर हैं हसीना के रोल में
  3. अपूर्वा लाखिया हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: इस शुक्रवार श्रद्धा कपूर की ‘हसीना पारकर’ रिलीज हो रही है. यह फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है. फिल्म को लेकर अच्छी हाइप है और डायरेक्टर अपूर्वा लाखिया फिल्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. लेकिन फिल्म की फंडिंग को लेकर सवाल उठने लगे हैं. ऐसे में फिल्म की टीम के लिए मुश्किलें पैदा हो सकती है. इस फिल्म की कामयाबी के साथ श्रद्धा कपूर का भी काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है. 

Video: 'हसीना पारकर' की टीम से विशेष बातचीत



यह भी पढ़ें: इंटरनेट पर Viral हो रही हैं 'पद्मावती' की भौंहें, जानते हैं क्‍या है इसका राज...?

अगर श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्में देखें तो उनकी चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चित हो चुकी हैं. 2016 में ‘अ फ्लाइंग जट’ और ‘रॉक ऑन-2’ जबकि 2017 में ‘ओके जानू’. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने एवरेज बिजनेस किया था. हालांकि उन्हें प्रभास के साथ ‘साहो’ मिल चुकी है और वे सायना नेहवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. अगर उनकी फिल्मों की कमाई का ग्राफ यूं ही गर्त में जाता रहा और फिल्में कामयाब नहीं हुईं तो आने वाले समय में हो सकता है डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उनसे कन्नी ही काटने लगेंगे.  उन्हें ‘आशिकी-2’ और ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों की दरकार है क्योंकि इस तरह खराब प्रदर्शन से प्रोड्यूसर उनसे दूरी बना सकते हैं. 

​यह भी पढ़ें: चिल्ला-चिल्ला कर बापू से पैसे मांग रही Dhinchak Pooja, ट्विटर पर आया ऐसा रिएक्शन

‘हसीना पारकर’ की बात करें तो इसका संगीत लोकप्रिय नहीं हो सका है और श्रद्धा कपूर ग्लैमरस अंदाज में नहीं हैं. उनके फैन्स में युवाओं की संख्या ज्यादा है ऐसे में उन्हें सिनेमाघर तक खींचना आसान नहीं होगा. इस साल का यह ट्रेंड रहा है कि मजबूत कहानियों वाली फिल्में ही चली हैं. इसलिए कहानी का दिलचस्प होना जरूरी है. वैसे भी श्रद्धा कपूर के लिए तो इस फिल्म को चलना ही होगा...

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement