NDTV Khabar

श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब यह बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी फिल्म

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने छोड़ दिया है. अब उनकी जगह पर यह बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी फिल्म.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक, अब यह बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी फिल्म

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने छोड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर ने छोड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक
  2. परिणीति चोपड़ा करेंगी फिल्म
  3. अमोल गुप्ते करेंगे फिल्म का निर्देशन
नई दिल्ली:

भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने छोड़ दिया है और अब उनकी जगह यह भूमिका परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) निभाएंगी, जिसकी घोषणा भी कर दी गई है, 'साइना' (Saina) नामक इस बायोपिक फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे, जिन्होंने 'स्टेनली का डब्बा' और 'हवा हवाई' जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है. फिल्म पर काम पिछले साल सितंबर में ही शुरू हो गया था. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने व्यस्तता का हवाला देते हुये इस फिल्म को छोड़ दिया क्योंकि यह अभिनेत्री एक के बाद एक कई फिल्में कर रही हैं.    

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार को Tweet में किया टैग तो 'खिलाड़ी' से मिला ये जवाब


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


साइन नेहवाल की बायोपिक (Saina Nehwal Biopic) को श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के छोड़ने के संबंध में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने कहा, "हम साइना नेहवाल (Saina Nehwal) को 2020 की शुरुआत में रिलीज करने के लिए इसकी शूटिंग इस वर्ष के अंत तक खत्म करना चाहते हैं, इसलिए परियोजना के साथ आगे बढ़ने से पहले आपसी सहमति से यह निर्णय लिया गया है. हमें खुशी है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्म के साथ जुड़ गई हैं. साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है और हम उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का इंतजार और ज्यादा नहीं कर सकते जबकि ओलंपिक भी अगले साल है."    

'गब्बर सिंह' के एक्टर ने मायावती को लेकर जताई इच्छा, बोले- बहनजी को देश के PM के तौर पर देखना चाहेंगे...

 

 

टिप्पणियां

साइन नेहवाल की बायोपिक (Saina Nehwal Biopic) से जुड़ने पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का कहना है कि वह हमेशा से एक खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहती थीं. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि उन्हें साइना नेहवाल (Saina Nehwal) जैसी मजबूत व दिग्गज खिलाड़ी का किरदार निभाने का अवसर मिल रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement