Shraddha Kapoor ने पूल किनारे उठाया नाश्ते का लुत्फ, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक फोटो भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वह पूल के किनारे ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Shraddha Kapoor ने पूल किनारे उठाया नाश्ते का लुत्फ, ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने पूल किनारे उठाया नाश्ते का लुत्फ

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने पूल किनारे एंजॉय किया ब्रेकफास्ट
  • फोटो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • श्रद्धा कपूर की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वह मालदीव से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी हुई हैं. मालदीव में श्रद्धा कपूर का वाकई खूबसूरत अंदाज देकने को मिल रहा है. हाल ही में उनकी एक फोटो भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वह पूल के किनारे ब्रेकफास्ट एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर का क्यूट अंदाज वाकई देखने लायक है. श्रद्धा कपूर ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फोटो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. तस्वीर में श्रद्धा कपूर  स्काईब्लू क्रॉप टॉप और स्किन कलर ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुत्फ भी काफी जबरदस्त लग रहा है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सोल के लिए ब्रेकफास्ट..." बता दें कि इससे पहले भी श्रद्धा कपूर ने अपनी मालदीव से जुड़ी तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह समुद्र के बीचों बीच पोज देती हुई नजर आ रही थीं. इसके साथ ही अपनी एक तस्वीर में एक्ट्रेस नजारे का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की साल 2019 में आई फिल्म 'छिछोरे' को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह चालबाज इन लंदन, नागिन और स्त्री 2 में मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर की फिल्म 'चालबाज' इन लंदन का प्रोमो भी रिलीज हुआ था, जिसने उन्हें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था.