श्रद्धा कपूर ने सुुपरस्टार प्रभास का यह खास चैलेंज किया एक्सेप्ट, फोटो शेयर कर कहा- Thank You

बाहुबली( Bahubali) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को दिया यह खास चैलेंज.

श्रद्धा कपूर ने सुुपरस्टार प्रभास का यह खास चैलेंज किया एक्सेप्ट, फोटो शेयर कर कहा- Thank You

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने सुपरस्टार प्रभास का चैलेंज किया एक्सेप्ट

खास बातें

  • सुपरस्टार प्रभास ने श्रद्धा कपूर को दिया यह खास चैलेंज
  • श्रद्धा कपूर ने अपनी पौधे के साथ एक क्यूट फोटो की शेयर
  • श्रद्धा कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हाल ही में ग्रीन इंडिया चैलेंज (Green India Challenge) का हिस्सा बनी है. इन दिनों यह चैलेंज सेलेब्स और राजनेताओं के बीच में काफी वायरल हो रहा है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट से पौधे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. साथ ही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए श्रद्धा ने अपने को- स्टार प्रभास (Prabhas) और सांसद संतोष कुमार को धन्यवाद दिया है.श्रद्धा कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Thank you Prabhas for nominating me for #GreenIndiaChallenge. I have planted few saplings. Special thanks to MP Santosh Kumar sir for this initiative. ???????? #HaraHaiTohBharaHai

Posted by Shraddha Kapoor on Wednesday, September 16, 2020

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इसी साल जून में ग्रीन इंडिया चैलेंज का हिस्सा बने थे. और इसी चैलेंज के अंतर्गत उन्होंने अपने घर जुबली हिल्स, हैदराबाद के बगीचे में पौधे लगाए. इसके बाद उन्होंने दूसरे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर राम चरण, राणा दग्गुबाती और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को इस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया. तीन महीने बाद श्रद्धा ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया है और इसका हिस्सा बनते हुए उन्होंने अपने बगीचे में पौधा लगाया. वहीं राम चरण और राणा दग्गुबाती ने इस चैलेंज को कुछ महीने पहले ही पूरा कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस चैलेंज के लिए मुझे नॉमिनेट करने के लिए प्रभास धन्यवाद. मैंने कुछ पौधे लगाए हैं. इस पहल के लिए सांसद संतोष कुमार सर को विशेष रूप से धन्यवाद. साथ ही इस पोस्ट के साथ श्रद्धा ने हरा है तो भरा है हैशटैग का इस्तेमाल किया. #HaraHaiTohBharaHai.' आपको बता दें कि महेश बाबू, समांथा, नागार्जुन, राशी खन्ना और नागा चैतन्य सहित कई साउथ इंडियन सितारों ने ग्रीन इंडिया चैलेंज में हिस्सा लिया है. इस चैलेंज के अंतर्गत सभी को अपने घर के बागीचे में या किसी पब्लिक प्लेस में पौधे लगाने है.

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार Baaghi 3 में देखा गया था. वहीं दूसरी तरफ श्रद्धा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म साहो से डेब्यू किया. इस फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया था.