Shraddha Kapoor ने डांस से नहीं सिंगिंग से किया हैरान, दीपिका सहित सभी सेलेब्स ने खूब बजाई ताली- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Shraddha Kapoor ने डांस से नहीं सिंगिंग से किया हैरान, दीपिका सहित सभी सेलेब्स ने खूब बजाई ताली- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियो तेजी से वायरल होते हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कभी अपने स्टाइलिश अंदाज तो कभी डांस वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. श्रद्धा कपूर का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Video) ने अपना हिडन टैलेंड दिखाया है. वीडियो में वो किसी अवॉर्ड शो में परफॉर्म कर रही हैं.

PUBG बैन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताया कैसा महसूस कर रही हैं मां और गर्लफ्रेंड्स, बोलीं- मैं न कहती थी...

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्टेज पर सिंगिंग का जादू बिखेर रही हैं. ये उनका पहला सिंगिंग परफॉर्मेंस था. हमेशा यही देखने में आता है कि श्रद्धा कपूर अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना लेती हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि वो काफी बेहतरीन सिंगिंग भी करती हैं. वीडियो को मनीष सैमुअल के यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है. श्रद्धा कपूर के वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हॉलीवुड बिलबोर्ड कंपनी ने हटाया सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वाला पोस्टर, श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- पेड पीआर सभी जगह...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन तभी देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. श्रद्धा  कपूर के पास इस समय लव रंजन की अगली फिल्म है. इसमें श्रद्धा कपूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी.