श्रद्धा कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हुई फैन, टीम ने खींच कर फेंका पीछे- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म से इतर हाल ही में उनसे जुड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए लड़की बेताब नजर आ रही है.

श्रद्धा कपूर के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हुई फैन, टीम ने खींच कर फेंका पीछे- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हुई फैन
  • श्रद्धा कपूूर की टीम ने फैन को खींच कर किया पीछे
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें श्रद्धा कपूर अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. लेकिन श्रद्धा कपूर की फिल्म से इतर हाल ही में उनसे जुड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए लड़की बेताब नजर आ रही है. लेकिन सेल्फी लेते ही एक्ट्रेस की टीम के लोग उन्हें धक्का देकर पीछे कर देते हैं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- 'मेरे बच्चे मुझसे नफरत करते हैं...'


श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में ब्लैक ड्रेस में मौजूद लड़की एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आ रही है. एक्ट्रेस के बार-बार समझाने के बाद भी सेल्फी लेने से पीछे नहीं हटती है. आखिर में जब श्रद्धा कपूर उनके साथ सेल्फी क्लिक करती हैं तो एक्ट्रेस की टीम उन्हें खींच कर पीछे कर देती है. बता दें कि यह वीडियो श्रद्धा कपूर के 33वें जन्मदिन पर हुए इवेंट का है, जहां उनसे मिलने फैंस का जमावड़ा लगा नजर आ रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने खोला राज, बोलीं- जब हम उनकी शादी में गए थे तो हमारे साथ...

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 'बागी 3' (Baaghi 3) में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. बागी 3 की खास बात यह है कि इस बार फिल्म में न केवल एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा, बल्कि दुश्मन भी बहुत पावरफुल दिखेगा. बागी 3 (Baaghi 3) से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...