Baahubali तहलका मचाने को तैयार, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये हैरतअंगेज काम

बाहुबली सीरीज के साथ तहलका मचा चुके साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म Saaho में फिर हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आएंगे.

Baahubali तहलका मचाने को तैयार, बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ करेंगे ये हैरतअंगेज काम

बाहुबली प्रभास

खास बातें

  • 'साहो' है प्रभास की अगली फिल्म
  • एक्शन से भरपूर है फिल्म
  • श्रद्धा कपूर है उनकी हीरोइन
नई दिल्ली:

बाहुबली सीरीज के साथ तहलका मचा चुके साउथ के सुपरस्टार प्रभास अपनी अगली फिल्म Saaho में फिर हैरतअंगेज एक्शन करते नजर आएंगे. अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो बाहुबली प्रभास इस फिल्म में ऐसे खतरनाक एक्शन करेंगे जो बाहुबली से भी ज्यादा मजेदार होंगे और सांस रोक देने वाले होंगे. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने Twitter एकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया है, "श्रद्धा कपूर ने हैदराबाद में Saaho के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है...अगला शेड्यूल गल्फ में होगा जहां प्रभास बहुत ही खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे." यही नहीं, प्रभास की बाहुबली बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में इतनी बड़ी लकीर खींच चुकी है, जिससे आगे बढ़ने के लिए सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' पूरी जान लगा रही है.
 

prabhas

IMDb की टॉप 10 इंडियन स्टार्स की लिस्ट में 3 सरप्राइज एंट्री पहली बार, जानना चाहेंगे नाम?
 
हालांकि श्रद्धा कपूर से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि 'हसीना पारकर' में दाउद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस Saaho में प्रभास के साथ एक्शन करती नजर आएंगी.

Video: 'बाहुबली' का स्टंट पड़ा महंगा

WOW! अब जापान और रूस में 'बाहुबली' की होगी एंट्री, बॉक्स ऑफिस में मचेगी धूम

दिलचस्प है कि श्रद्धा कपूर जहां हैदराबाद में शूटिंग कर रही हैं, वहीं वे हैदराबाजी मेजबानी का लुत्फ भी ले रही हैं. बाहुबली प्रभास ने श्रद्धा को हैदराबादी खाना खिलाया जिसे श्रद्धा ने काफी पसंद भी किया. 'साहो' को वामसी और प्रमोद ने प्रोड्यूस किया है जबकि सुजीत ने डायरेक्ट. फिल्म को विदेश में शूट किया जा रहा है और फिल्म का म्यूजिक  शंकर-एहसान-लॉय ने बनाया है तो अमिताभ भट्टाचार्य ने गानों के बोल लिखे हैं. 'साहो' का टीजर 'बाहुबली: द कनक्लुजन' के साथ जारी किया गया था, जिसे काफी पसंद भी किया गया था. साहो के लिए बेहतरीन एक्शन कोरियोग्राफर्स को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com