NDTV Khabar

ट्विटर पर जवानों को सलामी देते हुए श्रद्धा कपूर से हो गई ये Big Mistake, हुईं Trolled

हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ट्रोलिंग का शिकार हुई. हालांकि, उन्होंने कोई बोल्ड या आपत्तिजनक तस्वीर साझा नहीं की, लेकिन गलत फोटो शेयर करना उनके लिए मुसीबत बन गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्विटर पर जवानों को सलामी देते हुए श्रद्धा कपूर से हो गई ये Big Mistake, हुईं Trolled

फिल्म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं श्रद्धा कपूर.

खास बातें

  1. श्रद्धा कपूर ने दी जवानों को सलामी
  2. ट्विटर यूजर्स ने लगाया फेक फोटो पोस्ट करने का आरोप
  3. जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म 'साहो' में दिखेंगी श्रद्धा
मुंबई:

बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना आम बात है. कभी एक्ट्रेसेस को छोटी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जाता है, तो कभी बोल्ड फोटोशूट के चलते लोग उन्हें ताना सुनाते है. हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ट्रोलिंग का शिकार हुईं. हालांकि, उन्होंने कोई बोल्ड या आपत्तिजनक तस्वीर साझा नहीं की थी. लेकिन फेक फोटो शेयर करना उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया.

POLE पर जैकलीन फर्नांडिस का योगा, ट्विटर पर यूं उड़ा मजाक


करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएगी श्रीदेवी की बेटी, Twitter ने कहा, 'फिर से Star Kids...?'
टिप्पणियां

रविवार को एक्ट्रेस ने इंडियन आर्मी के जवानों को सलामी देने के लिए एक तस्वीर साझा की. फोटो में दो जवान -50 ड्रिगी ठंड में बर्फ से लिपटे नजर आ रहे हैं. फोटो के जरिए उन्होंने सियाचिन में भारतीय सैनिक को सलामी दी. अच्छे मकसद से शेयर की गई इस फोटो की वजह से श्रद्धा को जमकर ट्रोल किया गया. ट्विटर यूजर्स के मुताबिक, यह भारतीय नहीं बल्कि रूस के सैनिक हैं. कुछ यूजर्स का मानना है कि यह साल 2013 की तस्वीर है.

मामूल हो कि आखिरी बार श्रद्धा कपूर फिल्म 'हसीना पारकर' में नजर आई थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही. जल्द ही वे प्रभास के साथ फिल्म 'साहो', सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'चंदा मामा दूर के' और सानिया नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'हसीना पारकर' में नजर आई थीं श्रद्धा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement