NDTV Khabar

B'day Spcl: स्कूल री-यूनियन में मिले, 10 साल तक चला अफेयर; पढ़ें श्रेया घोषाल की लव स्टोरी

श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
B'day Spcl: स्कूल री-यूनियन में मिले, 10 साल तक चला अफेयर; पढ़ें श्रेया घोषाल की लव स्टोरी

2015 में हुई थी श्रेया और शिलादित्य की शादी.

खास बातें

  1. 34 साल की हुईं श्रेया घोषाल
  2. 2015 में हुई शिलादित्य से शादी
  3. शादी से पहले 10 साल रहा अफेयर
नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. 12 मार्च, 1984 को राजस्थान के रावतभाटा में जन्मीं श्रेया ने बेहद कम उम्र में शोहरत की बुलंदियों को छुआ. श्रेया ने महज 4 साल की उम्र में गायकी शुरू कर दी था. टीवी शो 'सा रे गा मा पा' जीतकर उन्हें बिग ब्रेक मिला. पर्सनल लाइफ को लेकर चुप्पी साधने वालीं श्रेया अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनकी और शिलादित्य मुखोपाध्याय की लव स्टोरी के बारे में...
 
श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. वेडिंग से पहले कपल 10 साल तक रिलेशनशिप में रहा. 5 फरवरी को अपनी शादी की तीसरी सालगिराह के मौके पर श्रेया ने अपनी लव-स्टोरी का खुलासा किया.

यह सच है कि मैडम तुसाद लगेगा श्रेया घोषाल का वैक्स स्टैच्यू, लेकिन एक ट्विस्ट है

टिप्पणियां
शिलादित्य के साथ एक तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा, "तुम उस वक्त एक लड़के और मैं एक लड़की थी. हम स्कूल री-यूनियन में अजनबियों की तरह मिले. उस वक्त कुछ ऐसा हुआ, जिसने हमारे दिमाग को निर्डर बना दिया. मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिन प्रेम कहानियों को मैं उपन्यासों में पढ़ती और फिल्मों में देखा करती थी, उनका वास्तविक जीवन में अस्तित्व होता है. लेकिन तुमसे मिलने के बाद अब कहूंगी कि यह सच है."
 
बता दें, शिलादित्य टेक सेवी हैं और Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर भी हैं. श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' से प्लेबैक सिंगिंग शुरू की थी. इस फिल्म में उनके द्वारा गाया गाना 'बैरी पिया' बेहद पॉपुलर हुआ था. इस फिल्म में उन्होंने पांच गानों 'सिलसिला ये चाहत का', 'बैरी पिया', 'छलक छलक', 'मोरे पिया' और 'डोला रे डोला' की गायकी की थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और कई भावपूर्ण गीत गाए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement