Shriya Saran Wedding Album: 35 साल की उम्र में दुल्हन बनीं 'दृश्यम' गर्ल, फिल्मी अंदाज में पति ने किया प्रपोज; देखें Video

श्रिया सरन ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और रूसी टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव के साथ राजस्थान में गुपचुप शादी रचाई.

Shriya Saran Wedding Album: 35 साल की उम्र में दुल्हन बनीं 'दृश्यम' गर्ल, फिल्मी अंदाज में पति ने किया प्रपोज; देखें Video

12 मार्च को उदयपुर में हुई श्रिया सरन और एंड्रे कोसचीव की शादी.

खास बातें

  • उदयपुर में हुई श्रिया सरन की शादी
  • फिल्मी अंदाज में एंड्रे ने किया श्रिया को प्रपोज
  • मनोज वायपेयी और शबाना आजमी हुए शामिल
नई दिल्ली:

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' की लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन 35 की उम्र में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और रूसी टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव के साथ राजस्थान में गुपचुप शादी रचाई. दोनों ने करीबियों और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. उदयपुर में हुई से ग्रैंड वेडिंग में सिर्फ दो बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. 12 मार्च को हुई इस शादी में मनोज वायपेयी और शबाना आजमी शामिल हुए. श्रिया की शादी भारतीय परंपराओं के मुताबिक हुई. मंडप में श्रिया लाल जोड़े तो एंड्रे ब्लू सूट में दिखे.

8 Photos: Bigg Boss के इस कपल ने गुपचुप रचाई शादी, 2 दिन बाद फैन्स को खबर देकर चौंकाया
 

बारात-निकाह से मेहंदी-हल्दी तक, देखें दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का Wedding Album

एक्ट्रेस के फैन क्लब ने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं. एक खास वीडियो में एंड्रे श्रिया को फिल्मी स्टाइल में प्रपोज करते नजर आ रहे है. वीडियो में एंड्रे रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का डायलॉग हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में कहते नजर आ रहे हैं. एंड्रे से इंप्रैस होकर श्रिया उन्हें किस कर लेती हैं.

देखें शादी, संगीत और रिसेप्शन की तस्वीरों और वीडियो...

 
 
 
 
 

(@anushkashettyfanclub) on

 
 

A post shared by Lovely Telugu (@lovelytelugu) on

बॉयफ्रेंड के साथ कजिन की शादी में शामिल हुईं सोनम कपूर, देखें बारात से फेरे तक का नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देहरादून की रहने वाली श्रिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. उन्होंने तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयाली के साथ कई हिंदी फिल्मों में काम किया है. साल 2003 में उन्होंने 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके अलावा श्रिया ने 'आवारापन', 'मिशन इस्तांबुल' और 'दृश्यम' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...