एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पोस्ट की लेटेस्ट तस्वीर, फैन्स ने दिया यह रिएक्शन- देखें Pics

एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan Pics) ने फिर से एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है.

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पोस्ट की लेटेस्ट तस्वीर, फैन्स ने दिया यह रिएक्शन- देखें Pics

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो

खास बातें

  • एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पोस्ट की लेटेस्ट तस्वीर
  • फैन्स ने दिया यह रिएक्शन
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. श्रुति हासन (Shruti Haasan Pics) ने फिर से एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर में वो पिंक लाइट में दिख रही हैं. श्रुति हासन की इस तस्वीर पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर अभी तक 84 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

शेफाली जरीवाला के पति ने दी पारस छाबड़ा को धमकी, बोले-दुआ करना कि बिग बॉस से बाहर मत आना...

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई और अब वह हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. साउथ से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली श्रुति हासन जल्द ही अमेरिकन टीवी शो 'ट्रेडस्टोन' (Treadstone) में अपनी भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस शो में श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक 'किलर' का रोल अदा करेंगी. श्रुति हासन श्रुति हासन ने इस बात की जानकारी खुद अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इस शो के जरिए हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ाने वाली श्रुति हासन साउथ की पहली एक्ट्रेस होंगी.

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने खरीदी 3 करोड़ की कार, बोले- मम्मी, पापा और भाई...

साउथ से लेकर बॉलीवुड का पड़ाव पार करते हुए हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन  (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि श्रुति हासन सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं. तेलुगु फिल्मों में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक 'वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर' जैसी फिल्मों में काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...