NDTV Khabar

Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे आयुष्मान

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में एक बार फिर से एक सामाजिक मुद्दे से जूझते नजर आएंगे. अब वे एक समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) में अभिनय कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे आयुष्मान

Shubh Mangal Zyada Saavdhan का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना की फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज
  2. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' है फिल्म
  3. सोशल इश्यू को लेकर बनी है फिल्म
नई दिल्ली:

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)'का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, और फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा गजराज राव, जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, मनु ऋषि और सुनीता राजवर नजर आएंगे. फिल्म को हितेश कैवल्य डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पास आज बेहतरीन कंटेंट वाले फिल्मों की कतार लगी हुई है. इस बहुमुखी स्टार का बदला हुआ रूप 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने पहले ही काफी सफलता हासिल कर ली है और अब वे बहुप्रतिक्षित फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' की अगली कड़ी की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्मित, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग कल वाराणसी में शुरू होगी. आयुष्मान खुराना एक बार फिर से एक सामाजिक मुद्दे से जूझते नजर आएंगे, क्योंकि अब वे एक समलैंगिक प्रेम कहानी (Gay Love Story) में अभिनय कर रहे हैं, जिसे संवेदनशील रूप से प्रस्तुत किया जाएगा. 

IIFA Awards 2019: रेखा ने Deepika Padukone को दिया बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, फैन्स बोले- 6 साल पुरानी फिल्म के लिए क्यों...


सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का निश्चित रूप से उत्तर प्रदेश और उत्तर भारत के साथ एक खास नाता है और ये उनके लिए लकी शूटिंग स्थल भी रहे हैं. इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना को यूपी के भोजन, स्थानीय संस्कृति, रीति-रिवाज और संगीत भी पसंद हैं, ऐसे में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' के लिए, वाराणसी में समय व्यतीत करना उन्हें काफी पसंद आएगा.

IIFA Awards 2019: बेस्ट एक्ट्रेस Alia Bhatt तो Ranveer Singh को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड- देखें Winners List

वर्तमान में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने एक के बाद एक लगातार 6 हिट फिल्में दी हैं और कंटेंट सिनेमा के पोस्टर बॉय के रूप में उनकी सराहना हो रही है. उनकी अगली फिल्म 'बाला' है जो पुरुषों में समय से पहले होने वाले गंजेपन जैसे विचित्र विषय पर आधारित है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement