Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर चल पड़ा ट्रेंड, दर्शक दे रहे ऐसा रिएक्शन

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Movie Review: आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर चल पड़ा ट्रेंड, दर्शक दे रहे ऐसा रिएक्शन

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) हुई रिलीज

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) शुक्रवार को सिनमाघरों में रिलीज हो गई. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर दर्शकों में खासा क्रेज था, लिहाजा इसे देखने सिनेमाघरों में अच्छी खासी संख्या में दर्शक पहुंचे. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं. फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर #ShubhMangalZyadaSaavdhan चल पड़ा. अब इसके अंतर्गत दर्शक जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के अलावा जितेंद्र कुमार, एक्ट्रेस नीना गुप्ता और गजराज मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को देख कई दर्शक सोशल मीडिया पर जहां आयुष्मान खुराना और इस फिल्म की कहानी को जोरदार बता रहे हैं तो वहीं कई फैन्स इसकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. आयुष्मान खुराना ने बीते साल यानी 2019 में बॉलीवुड पर एकक्षत्र राज किया था. उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही थीं, लिहाजा इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे.

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी बनीं पोर्न स्टार, कही यह बात...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को लेकर बीते दिनों उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मकार आनंद एल. राय और हितेश केवल्या की दूरदर्शिता पर पूरा भरोसा था, क्योंकि उनकी चाह एक बेहतरीन फिल्म बनाने की रही थी. आयुष्मान ने फिल्म के बारे में आगे कहा था, "'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' पूरी तरह से एक मनोरंजक फिल्म है जो एक संदेश भी प्रदान करती है. इसे एक गंभीर और संदेश प्रधान फिल्म कहना गलत है. यह एक हंसी-मजाक वाली फिल्म है, जिसके अंत में आप अपने घर में एक संदेश को साथ लेकर जाएंगे."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...