'अंगूरी भाभी' ने जीता 20वां बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स, शेयर की ये बात

'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने 20वें बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स 2018 में टेलिविजन कैटेगरी में खिताब जीता है.

'अंगूरी भाभी' ने जीता 20वां बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स, शेयर की ये बात

शुभांगी अत्रे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

'भाभीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने 20वें बेटी एफएलओ जीआर8 वुमन अवार्ड्स 2018 में टेलिविजन कैटेगरी में खिताब जीता है. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग की वजह से अलग पहचान बनाई है. शुभांगी कई सालों से टीवी पर दर्शकों को हंसाकर उनका दिल जीतती आई हैं. लोग उनके एक्टिंग के कायल रहे हैं और हर घर में उन्होंने अपनी पहचान 'अंगूरी भाभी' से बना रखी है. इस वुमन अवार्ड शो के दौरान कई कैटेगरी में पुरस्कार बांटे गए. एनजीओ बेटी के फाउंडर अनु रंजन भी इस मौके पर मौजूद रहे. 

'भाभीजी घर पर हैं!' की अंगूरी भाभी हर बार बन जाती हैं April Fool, बोलीं- खुद पर काबू नहीं रख पाई और...

शुभांगी अत्रे ने कहा, ''अनु रंजन ने 'बेटी' एनजीओ के जरिए एक अच्छा प्रयास किया है. महिलाओं के भ्रूणहत्या के खिलाफ यह कैंपेन शुरू करना काफी गर्व की बात है. कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या पर एनजीओ जल्द न्याय मिलने की मांग कर रहा है. मैं काफी खुश और सम्मान महसूस कर रही हूं कि मैं भी इस टीम का हिस्सा हूं. और मुझे नहीं पता कि लोग इस मुद्दे को धर्म या राजनीति से क्यों जोड़ रहे हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शुभांगी अत्रे हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वह चाहे सामाजिक मुद्दा हो या फिर कोई भी त्यौहार. शुभांगी को भाभीजी के रुप में लोगों खूब पसंद करते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...