NDTV Khabar

अपने दादाजी की राह पर चल निकलीं श्वेता बच्चन नंदा, किया ये बड़ा ऐलान

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी अपने दादाजी की तरह लेखक बनने जा रही हैं. श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपने दादाजी की राह पर चल निकलीं श्वेता बच्चन नंदा, किया ये बड़ा ऐलान

अक्टूबर में आएगी श्वेता बच्चन नंदा की किताब

खास बातें

  1. 'पैराडाइज टॉवर्स' है किताब का नाम
  2. अक्टूबर में होगी लॉन्च
  3. बतौर लेखक होगी पहली किताब
नई दिल्ली: सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी अपने दादाजी की तरह लेखक बनने जा रही हैं. श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होगी. श्वेता ने बयान में कहा, "मेरे मन में 'पैराडाइज टॉवर्स' लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया. यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है. मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं. बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी." अकसर फैशन जगत में एक्टिव नजर आने वाली श्वेता का ये नया रूप देखने को मिलेगा.

जानें ऐसा क्या हुआ जो इस एक्टर को कंधे पर बिठाकर पत्नी को ले जाना पड़ा कार तक, देखें Video

उन्होंने कहा कि वह अपनी पहली किताब प्रकाशित होने को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को लेकर बेचैन भी हैं.  किताब को हॉर्पर कॉलिंस इंडिया प्रकाशित कर रही है. कहा जा रहा है कि श्वेता की किताब की लॉन्चिंग के मौके पर पूरा बच्चन परिवार मौजूद होगा. श्वेता के दादाजी हरिवंश राय बच्चन हिंदी के जाने-माने साहित्यकार रहे हैं, और उनकी किताब 'मधुशाला' तो मील का पत्थर है. इसके अलावा उनकी जीवनी और कविताएं भी हिंदी साहित्य की अनमोल धरोहर हैं. 

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को

वैसे भी बॉलीवुड सितारों या उनके आस-पास रहने वाले लोगों को अकसर लेखनी में हाथ आजमाते देखा जा सकता है. लेकिन श्वेता बच्चन नंदा किस तरह की कहानी कहती हैं ये देखना मजेदार होगा क्योंकि वे सुपरस्टार फैमिली से हैं, तो वे लेखनी की दुनिया में कितने आगे तक जाएंगी ये देखना दिलचस्प होगा.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS )

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement