श्वेता बच्चन ने कोरोना से संक्रमित भाई अभिषेक बच्चन की पोस्ट पर किया कमेंट, बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो...

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पोस्ट पर श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने यह कमेंट किया है.

श्वेता बच्चन ने कोरोना से संक्रमित भाई अभिषेक बच्चन की पोस्ट पर किया कमेंट, बोलीं- तुम यूं ही डटे रहो...

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने अभिषेक बच्चन (Abishek Bachchan) की पोस्ट पर किाय कमेंट

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से किया पोस्ट
  • तो श्वेता बच्चन नंदा ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिलहाल कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण मुंबई के नानवती अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना ठीक हो चुका है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वहीं, अभिषेक बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अस्पताल से एक फोटो शयेर किया था. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर साकारात्मकता की बात करते नजर आ रहे थे. एक्टर ने लिखा था, "प्रकृति के रंग कभी भी प्रभावित करने में विफल नहीं होते हैं." एक्टर ने हैशटैग के साथ लिखा, "हमेशा जिंदगी की सुनहरी साइड
को देखें."

d72rj7go

अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट पर यूं तो फैन्स खूब  (Abhishek Bachchan Instagram) कमेंट कर रहे हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने भाई के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम, यूं ही लड़ते रहो.' श्वेता बच्चन के इस कमेंट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रक्षाबंधन के मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपने बचपन का एक फोटो शेयर कर अपनी बहनों को राखी की बधाई दी थी.


इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कैप्शन में लिखा था, "मेरी बेस्ट बहनों को हैप्पी राखी, आई लव यू ऑल. प्लीज इस फोटो को पोस्ट करने के लिए मुझे मारना मत." अभिषेक बच्चन का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अभिषेक बच्चन की वेबसीरीज 'ब्रीथ: इन टू द शेडोज' रिलीज हुई थी, इस फिल्म को फैन्स का काफी ्अच्छा रिस्पांस मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com