बेटी श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया बच्चन, 'पल्लू लटके' पर जमकर लगाए ठुमके; देखें Video

शनिवार रात मुंबई में आयोजित डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें श्वेता बच्चन मां जया बच्चन के साथ जमकर थरकती दिखाई दे रही हैं.

बेटी श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया बच्चन, 'पल्लू लटके' पर जमकर लगाए ठुमके; देखें Video

मां जया बच्चन और एक अन्य गेस्ट के साथ श्वेता बच्चन.

खास बातें

  • डिजाइनर की भतीजी की शादी में पहुंचे बॉलीवुड सेलेब्स
  • श्वेता बच्चन ने पल्लू लटके.. गाने पर दी परफॉर्मेंस
  • श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया, खूब लगाए ठुमके
नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (44) लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली श्वेता ने अपना करियर ग्लैमर इंडस्ट्री में न चुनते हुए, इससे दूर रहना ही बेहतर समझा. अक्सर उन्हें पार्टीज में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में श्वेता डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी में शामिल हुईं. रिसेप्शन पार्टी में श्वेता ने अपना बेहतरीन डांस दिखाकर शादी में मौजूद गेस्ट का दिल जीता. बेटी की परफॉर्मेंस देख जया बच्चन इतनी खुश हो गईं कि वह भी उनके साथ डांस करने लगीं. 

डांस फ्लोर पर उतरीं सारा अली खान, सात समुंदर पार गाने पर जमकर थिरकीं; Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजकुमार राव और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म 'शादी में जरूर आना (2017)' के गाने पल्लू लटके... पर श्वेता बच्चन, जया बच्चन और शादी में मौजूद एक अन्य गेस्ट जमकर डांस करते दिखाई दे रही हैं. श्वेता जहां अपनी धुन में नाच रही हैं, जबकि जया दूसरे शख्स के डांस स्टेप को फॉलो कर रही हैं.  

देखें वीडियो...

करण जौहर ने यूं लगाए ठुमके कि नजर उतारने लगीं जया बच्चन, देखें Viral Video

इससे पहले श्वेता का एक अन्य वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पार्टी में मौजूद गेस्ट के बीच लटके-झटके दिखाते हुए, पल्लू लटके गाने पर थिरक रही थीं.

देखें, वीडियो...
52 का दूल्हा और 27 की दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, ‘बन जा तू मेरी रानी’ पर यूं नाचते आए नजर

44 वर्षीय श्वेता बच्चन महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा.
पति की इस हरकत से परेशान दिव्यांका त्रिपाठी ने उन्हें सिखाया सबक, 8.5 लाख बार देखा गया Video

बता दें, श्वेता बच्चन नंदा की पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' अक्टूबर में लॉन्च होगी. श्वेता ने बयान में कहा, "मेरे मन में 'पैराडाइज टॉवर्स' लिखने का विचार एक सुबह जागने के बाद आया. यह मेरे लिए अस्वाभाविक नहीं है. मैं कथाकारों के परिवार से ताल्लुक रखती हूं. बचपन में हमें पढ़ने-लिखने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और हमें कल्पनाएं करने की पूरी छूट थी." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com