इटली में रह रही यह बॉलीवुड सिंगर Corona की वजह से एक महीने से घर में हैं बंद, Video शेयर कर सुनाई दास्तान

सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) पिछले एक महीने से इटली के अपने घर में सेल्फ क्वॉरन्टीन में रह रही हैं. श्वेता पंडित ने एक वीडियो में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर पूरी दास्तान शेयर की है.

इटली में रह रही यह बॉलीवुड सिंगर Corona की वजह से एक महीने से घर में हैं बंद, Video शेयर कर सुनाई दास्तान

श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने इटली से शेयर की अपनी पूरी दास्तान

खास बातें

  • श्वेता पंडित का वीडियो हुआ वायरल
  • इटली में एक महीने से हैं घर में बंद
  • सुनाई पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) पिछले एक महीने से इटली के अपने घर में सेल्फ क्वॉरन्टीन में रह रही हैं. श्वेता पंडित ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इसमें उन्होंने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर पूरी दास्तान शेयर की है. इस पांच मिनट के वीडियो में  श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने कहा है कि वह पिछले एक महीने से घर में बंद है और उन्होंने होली के मौके पर भारत जाना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से उन्होंने घर जाने के अपने प्लान को भी टाल दिया था. श्वेता पंडिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैंने एक महीने से अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है. जब भी मैं सुबह जागती हूं तो मुझे एंबुलेंस के सायरन ही सुनाई देते हैं. सच कहूं तो, हमें नहीं पता यह कैसे फैल गई. लेकिन जब तक हमें कोरोनावायरस का एहसास हो पाता यह बुरी तरह फैल चुकी थी. मैं नहीं चाहती थी कि भारत के साथ भी कुछ ऐसा हो, मुझे होली के मौके पर भारत अपने माता-पिता के पासा जाना था. मैं यहा अपने पति के साथ हूं. मैं भारत जाना चाहती थी लेकिन यह बीमारी मेरे जरिये किसी को न फैले, इसलिए मैंने नहीं जाने का फैसला लिया. भारत से बहुत से लोग मुझे कॉल करके मेरे हालचाल पूछ रहे हैं. मैं अपने परिवार के साथ घर में एकदम सही हूं. लेकिन पूरी दुनिया धीरे-धीरे इसकी जद में आ रही है. सुरक्षित रहें.'

इस तरह सिंगर श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने इटली में अपने सेल्फ आइसोलेशन को लेकर पूरी जानकारी दी है. उन्होंने कुछ समय पहले बताया था कि वह घर में ही रहकर नए-नए काम कर रही हैं. अगर भारत की बात करें तो अभी तक 562 लोग कोरोनावायरस (Coronavirus) के शिकार हो चुके हैं, और 11 लोगों की जान जा चुकी है. हालांकि भारत में 14 अप्रैल तक 21 दिन के लिए संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com