सुशांत सिंह राजपूत का केस पहुंचा CBI के पास, तो बहन श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- रक्षाबंधन का तोहफा...

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई जांच पर श्वेता सिंह कीर्ति (shweta singh kirti) का रिएक्शन आया है.

सुशांत सिंह राजपूत का केस पहुंचा CBI के पास, तो बहन श्वेता सिंह कीर्ति बोलीं- रक्षाबंधन का तोहफा...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के केस पहुंच सीबीआई के पास
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखी इमोशनल पोस्ट
  • बोलीं- रक्षाबंधन का तोहफा
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश मान ली है. इस बात की जानकारी आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान दी गई. इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. अब इस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने रिएक्ट किया है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की CBI जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है. इस तरह सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) मामले में लंबे समय से चली आ रही ही सीबीआई जांच (CBI Probe) की मांग आज पूरी हो गई है. 


श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इसके साथ ही हैशटैग लगाकर लिखा है, 'रक्षाबंधन का तोहफा.' श्वेता के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सरकार से अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं. ऐसे में सीबीआई जांच को लेकर श्वेता काफी खुश हैं. इससे पहले श्वेता ने पीएम मोदी से भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए निष्पक्ष जांच की मांग की थी. 


बता दें कि बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश भेजी थी. बुधवार को मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली एक याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही थी, जिस दौरान केंद्र की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता भी मौजूद थे. एसजी ने बताया कि केंद्र ने बिहार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है और केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com