नवरात्रि के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, कही यह बात...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस मौके पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी है.

नवरात्रि के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, कही यह बात...

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने शेयर की पोस्ट

नई दिल्ली:

आज से शारदीय नवरात्रि (Navratri 2020) की शुरुआत हो रही है. इस बार शारदीय नवरात्रि 17 से 25 अक्टूबर के बीच रहेगी. इस मौके पर सेलेब्स भी अपनी आस्था को प्रकट करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस मौके पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी है. साथ ही उन्होंने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उनकी मां की अनदेखी तस्वीर है. उनका यह पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पोस्ट में लिखा: "मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान की प्रार्थना करती हूं. मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया. चलिए, दुर्गा पूजो की शुरुआत अपनी मां को सम्मान दिए जाने से शुरू करते हैं. उम्मीद है कि यह नवरात्रि सभी को शक्ति से भर दे." श्वेता सिंह कीर्ति ने इस तरह अपनी मां को नवरात्रि (Navratri 2020) के मौके पर याद किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक पुरानी पोस्ट को भी शेयर किया है. इस पोस्ट में मां दुर्गा की तस्वीर दिखाई दे रही है. सुशांत की पुरानी पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो धर्म और आस्था में कितना विश्वास रखते थे.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.