Shweta Tiwari ने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल, खूब वायरल हो रहीं Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Shweta Tiwari  ने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज से जीता फैन्स का दिल, खूब वायरल हो रहीं Photos

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने पर्दे पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है. लेकिन, इन दिनों उनका फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज लोगों का ध्यान खींच रहा है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Photos) का इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के पीछे पड़ा 'भूत', हैलोवीन के मौके पर हुआ बुरा हाल- देखें Video

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी स्टाइलिश ड्रेसेज में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कैसा भी लुक हो श्वेता तिवारी का हर अंदाज लोगों का ध्यान खींच ही लेता है. फैंस उनकी फोटोज़ को काफी पसंद भी करते हैं. इस बार भी उनका अंदाज खूब वायरल हो रहा है. महज कुछ ही घंटे में उनकी फोटोज को 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनकी फोटोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बर्थडे के मौके पर वायरल हुआ ऐश्वर्या राय का थ्रोबैक Video, 'निम्बूड़ा' सॉन्ग पर यूं मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हाल ही में बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के साथ पूल की तस्वीरों को शेयर किया था. बता दें कि श्वेता तिवारी के अलावा उनकी बेटी पलक तिवारी भी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आ रही हैं. वहीं, पलक तिवारी की डेब्यू फिल्म फिल्म 'रोजी' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. टीजर में वो काफी गुस्से में नजर आई थीं. फिल्म में उनके अलावा विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं.