Cargo में अपने किरदार को लेकर श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने दिया इंटरव्यू, बताया ऐसा रहा एक्सपीरियंस

'कार्गो (Cargo Film)' को लेकर श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Sharma) ने एनडीटीवी से की खास बातचीत

Cargo में अपने किरदार को लेकर श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने दिया इंटरव्यू, बताया ऐसा रहा एक्सपीरियंस

'कार्गो (Cargo)' फिल्म को लेकर श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने दिया इंटरव्यू
  • 'कार्गो' में अपने एक्सपीरियंस को लेकर की खास बातचीत
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Sharma) की फिल्म 'कार्गो (Cargo Film)' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है. राक्षसों और मनुष्यों के समझौते पर आधारित इस फिल्म में मृत्यु के बाद इंसान के सफर को दिखाया गया है. साइंस फिक्शन और काल्पनिकता से भरी इस फिल्म में दिखाया गया है कि राक्षसों ने मनुष्यों से समझौता कर लिया है, और उन्होंने अंतरिक्ष में स्पेस स्टेशन बना लिए हैं, जिसमें मरने के बाद इंसान की यादों को मिटाकर उसे नए जीवन के लिए तैयार किया जाता है. हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Sharma) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपना अनुभव साझा किया. 

श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi Sharma) से 'कार्गो (Cargo)' में काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "कार्गो, जब मेरे पास आई, तो मैं आरती (Aarti Kadav) को पहले से जानती थी. मैं उनसे मिली थी, हमारी पहली मुलाकात के बाद ही हमें पता था कि हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं. उन्होंने जब कार्गो लिखी, तो उन्होंने किरदार का नाम ही श्वेता लिखा था, क्योंकि वह चाहती थी कि मैं 'कार्गो (Cargo Film)' का हिस्सा बनूं. मैं काफी एक्साइटिड थी, जब मुझे पता चला कि आरती ने फीचर लिखा है. मैं इससे पहले ऐसे कभी किसी से नहीं मिली थी जिसकी सोच आरती जैसी हो, आरती दुनिया के बाहर सोचती हैं."


श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Sharma) ने आगे कहा, "हमें पता चला कि हम राक्षस होंगे और हमारी एक स्पेसशिप भी होगी. ये भी पता था कि बजट बहुत छोटा और कम है. जो डेब्यू डायरेक्टर होते हैं, तो उनकी एनर्जी बिल्कुल ही यूनिक होती है और जो पेशन होता है, क्योंकि जो आपका पहला प्रौजेक्ट होता है, वह आपके पहले प्यार की तरह होता है. आप उसमें अपनी पूरी जान और मेहनत से काम करते हैं. आरती सिर्फ डायरेक्टर ही नहीं कमाल की, कमाल की इंसान भी हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के साथ काम करने को लेकर श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Sharma) ने कहा, "विक्रांत के साथ तो पहले 'मिर्जापुर' में मैंने काम किया था. और जब हम 'मिर्जापुर सीजन 1 (Mirzapur Season 1)' के लिए काम कर रहे थे तो कार्गो की कास्टिंग हो रही थी और शूट होने वाला था. तो मैंने सोचा कि विक्रांत से एक बार बात करते हैं और मुझे ये विश्वास था कि विक्रांत को यह स्किप्ट पसंद आएगी. बिल्कुल वैसा ही हुआ."