सिद्धार्थ धवन ने जिम में 7 साल पहले एक लड़की को देखकर Jind गाना लिखा था, देखें Video

सिद्धार्थ धवन (Siddharth Dhawan) का एक पंजाबी गाना जिंद (Jind Song) आज रिलीज किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  

सिद्धार्थ धवन ने जिम में 7 साल पहले एक लड़की को देखकर Jind गाना लिखा था,  देखें Video

सिद्धार्थ धवन ने गाया Jind गाना

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ धवन (Siddharth Dhawan) का एक पंजाबी गाना जिंद (Jind Song) आज रिलीज किया गया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.  क्योंकि इस गाने को लेकर सिद्धार्थ ने बताया है कि वह इस गाने को 7 साल पहले लिखे थे जब उन्होंने जिम में एक लड़की को देखा था. इस गाने में दिखाया गया है कि जब किसी को पहली बार प्यार होता है तो कैसे उसमें तरह- तरह के बदलाव होने लगते हैं. इस गाने के जरिए सिद्धार्थ ने अपने पहले प्यार के एहसास को वीडियो में दर्शाने की कोशिश की है.

इस गाने में भी यह दिखाया गया है कि जब किसी लड़के पहली बार किसी लड़की को देखते ही प्यार होता है तो वह हर समय शरमाते रहता है, वीडियो देखते समय लड़की के बारे में भी सोचता है और लड़की की तस्वीरें देखता रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ धवन (Siddharth Dhawan) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. सिद्धार्थ ने खुद इस गाने को लिखा है. वह कहते हैं, 'इस गाने को लिखते समय मैं जो सोच रहा था कि वह लड़की कितनी खूबसूरत थी, जिसे जानकर मेरा जीवन हर दिन बेहतर हो रहा था और कैसे सब कुछ बहुत अलग और सुंदर दिखने लगता है.