NDTV Khabar

टूरिस्ट बस पर दिखाई गई 'अय्यारी', 'ऑनलाइन लीक' पर भड़के डायरेक्टर ने कहा ये...

खबर के अनुसार, एक सरकारी बस में 'अय्यारी' का पायरेटेड वर्जन बस में सवार लोगों को दिखाया गया और यह खबर 'अय्यारी' की टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हुई है.

113 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टूरिस्ट बस पर दिखाई गई 'अय्यारी', 'ऑनलाइन लीक' पर भड़के डायरेक्टर ने कहा ये...

पायरेसी का शिकार हुई 'अय्यारी'

खास बातें

  1. बॉक्स ऑफिस पर 'अय्यारी' की धीमी रफ्तार
  2. सरकारी बस में दिखाया गया 'अय्यारी' का पायरेटेड वर्जन
  3. 'अय्यारी' के ऑनलाइन लीक पर भड़के नीरज पांडे
नई दिल्ली: 16 फरवरी को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. 60 करोड़ के बजट में बनी 'अय्यारी' चार दिन में सिर्फ 13.25 करोड़ रुपये कमा पाई है. इसी बीच निर्देशक नीरज पांडे की यह फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है. इस खबर ने फिल्म की पूरी टीम को हैरत में डाल दिया है और नीरज पांडे सहित फिल्म के सभी कलाकारों के लिए यह एक बड़ा झटका है. खबर के अनुसार, एक सरकारी बस में 'अय्यारी' का पायरेटेड वर्जन बस में सवार लोगों को दिखाया गया और यह खबर 'अय्यारी' की टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हुई है.

'अय्यारी' की कमाई में भारी गिरावट, 2 साल में एक भी हिट नहीं दे पाए सिद्धार्थ मल्होत्रा

नीरज पांडे इस खबर से बेहद नाराज हैं और उन्होंने जनता सहित सरकार से 'नो टू पायरेसी' की दरख्वास्त की है. नीरज पांडे ने नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा, "दुख की बात है कि इतनी जागरूकता के बावजूद सरकारी बस में पायरेटेड वर्जन दिखाया जा रहा है. इस पर सख्त कदम उठाने का आग्रह करता हूं और साफ शब्दों में नो टू पायरेसी." 

'ब्लैक पैंथर' के आगे 'अय्यारी' ने टेके घुटने, तीन दिन में बंटाधार'अय्यारी' पर भारी पड़ी यह सुपरहीरो फिल्म, 'पैडमैन' और 'पद्मावत' को खतरा...

टिप्पणियां
अभिनेता मनोज वायपेजी ने भी दर्शकों को पायरेसी से दूर रहने की सलाह दी है. बता दें, सेना की पृष्ठभूमि पर बनी 'अय्यारी' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं. इसमें अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

VIDEO: टीम 'अय्यारी' से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement