NDTV Khabar

मनोज वाजपेयी ने अपकमिंग मूवी को लेकर दिया बयान, मेरी बेस्ट फिल्मों से एक होगी 'अय्यारी'

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर खासा एक्साइडेट दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मनोज वाजपेयी ने अपकमिंग मूवी को लेकर दिया बयान, मेरी बेस्ट फिल्मों से एक होगी 'अय्यारी'

खास बातें

  1. 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है फिल्म
  2. 'अय्यारी' का ट्रेलर हुआ लॉन्च
  3. मनोज वाजपेयी और सिद्धार्थ ने शेयर किया अनुभव
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' को लेकर खासा एक्साइडेट दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है. अय्यारी के ट्रेलर लांच के मौके पर मंगलवार को मनोज ने नीरज पांडे के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया, जिसके साथ वह 'स्पेशल 26' और 'बेबी' जैसी फिल्में कर चुके हैं. मनोज ने निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि वह शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने टीम को एकजुट बनाए रखा और टीम के जोश को कम नहीं होने दिया.

पढ़ें: सोशल मीडिया से भागे यहां नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा, फिल्म में है कुछ ऐसा LOOK

मनोज ने कहा कि उन्होंने काफी मुश्किल काम को बहुत आसान बना दिया था. हमने फिल्म को अलग-अलग जगहों पर शूट किया. उनकी तबियन ठीक नहीं थी लेकिन डबिंग के दौरान हमने जो परिणाम देखा वह अद्भुत थे और मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. निश्चित रूप से यह मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है. ट्रेलर लांच के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीरज पांडे और पूजा चोपड़ा भी मौजूद थे.


देखें ट्रेलर-

पढ़ें: 'एमएस धोनी' के बाद 'अय्यारी' लेकर आए नीरज पांडे, 26 जनवरी को 'पैडमैन' से मुकाबला

इस दौरान सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज वायपेयी जैसे दिग्गजों के साथ काम अभिनय करने के दौरान कोई दबाव महसूस हुआ? उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में रहना काफी उत्साहजनक था और मनोज सर के साथ ऐसा काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था.

VIDEO: फिल्म 'नाम शबाना' के कलाकारों के साथ ख़ास मुलाकात

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement