सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लॉकडाउन को लेकर किया कमेंट, बोले- धरती के मेहमान हैं हम, मालिक नहीं...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बताया कि किस तरह इंडस्ट्री के सभी लोग दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं और कहा कि हम धरती पर मेहमान हैं मालिक नहीं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लॉकडाउन को लेकर किया कमेंट, बोले- धरती के मेहमान हैं हम, मालिक नहीं...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कोरोना वायरस लॉकडाउन पर कही यह बात

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) की वजह से भूख के सताए बेघरों के लिए राशि जुटाने के लिए NDTV ने दो घंटे का #India4All टेलीथॉन का आयोजन किया है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बॉलीवुड द्वारा किए जारे प्रयासों के बारे में बात की. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बताया कि किस तरह इंडस्ट्री के सभी लोग दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं और कहा कि हम धरती पर मेहमान हैं मालिक नहीं. 

आप भी NDTV की इस मुहिम में योगदान देना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें...

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कहा कि फिल्म सेट पर काम करने वाले कई दिहाड़ी मजदूर हैं. हमारी इंडस्ट्री ने उसके लिए फंड तैयार किए हैं और हम लोग उसमें योगदान के जरिये मदद कर रहे हैं. कुछ ऐसे भी प्रोडक्शन हाउस हैं जिन्होंने मजदूरों को बोनस और एडवांस पैसा दिया है. लेकिन हालात को देखते हुए, हम जो भी कर रहे हैं वह बहुत थोड़ा है...धरती के मेहमान हैं हम, मालिक नहीं...हमारे बिना प्रकृति भी बेहतर काम कर रही है.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यही नहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कहा कि आज हाथ मिलाना गुजरे की बात हो गई है, जबकि नमस्ते, सलाम और सतश्री अकाल की ही बात हो रही है. उन्होंने आज स्वच्छता समय की दरकार है और दुनिया पूरी तरह से बदल गई है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि प्रकृति हमारे बिना भी बेहतर ढंग से काम कर सकती है.