सिद्धार्थ शुक्ला और जॉन अब्राहम के बाइसेप्स के साइज को लेकर हुई टक्कर, जानें किसकी हुई थी जीत...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और जॉन अब्राहम (John Abraham) में हुई बाइसेप्स के साइज को लेकर टक्कर, थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल.

सिद्धार्थ शुक्ला और जॉन अब्राहम के बाइसेप्स के साइज को लेकर हुई टक्कर, जानें किसकी हुई थी जीत...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और जॉन अब्राहम (John Abraham) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला और जॉन अब्राहम का वीडियो हुआ वायरल
  • पुराने वीडियो में सिद्धार्थ और जॉन में बाइसेप्स के साइज को लेकर हुई टक्कर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) जीतने के बाद ही एक्टर लगातार सुर्खियों में भी आ रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की फिटनेस का हर कोई दीवाना है. अपनी बॉडी और फिटनेस का धमाल एक्टर ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' फिल्म में भी दिखाया था. वहीं, अब लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनीष पॉल, सिद्धार्थ शुक्ला और एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के बाइसेप्स का साइज नापते नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और जॉन अब्राहम (John Abraham) का यह वीडियो 'झलक दिखला जा' शो का है. वीडियो में सिद्धार्थ कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हैं, तो वहीं, जॉन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए हैं. वीडियो में जब जॉन अब्राहम के बाइसेप्स को नापा जाता है, तो वह 17 इंच के निकलते हैं, वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला के बाइसेप्स 16.5 इंच के हैं. यूट्यूब पर सिद्धार्थ और जॉन का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बता दें, हाल ही में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शहनाज गिल के साथ म्यूजिक एलबम 'भुला दूंगा' में नजर आए थे. यह गाना सुपरहिट रहा था. बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी ने बिग बॉस में खूब धमाल मचाया था, शो में इन दोनों की कैमेस्ट्री फैन्स को काफी पसंद आई थी.