सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के 'भुला दूंगा' गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, शकीरा के 'वाका-वाका' को छोड़ा पीछे

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' ने शकीरा के 'वाका वाका' को पछाड़ दिया है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के 'भुला दूंगा' गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, शकीरा के 'वाका-वाका' को छोड़ा पीछे

शहनाज (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ के गाने 'भुला दूंगा (Bhula Dunga)' ने बनाया नया रिकॉर्ड

खास बातें

  • शहनाज और सिद्धार्थ के गाने ने शकीरा के गाने को पछाड़ा
  • 'वाका-वाका' को 'भुला दूंगा' ने छोड़ा पीछे
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों हाल ही में एक गाने 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) में साथ नजर भी आए और खास बात तो यह है कि गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया. बता दें, दर्शन रावल द्वारा गाए गए इस गाने को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब सिद्धार्थ और शहनाज के 'भुला दूंगा' सॉन्ग ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. दरअसल, 'भुला दूंगा' सॉन्ग ने कमेंट के मामले में जस्टिन बीबर (Justine Bieber) के गाने 'बेबी-बेबी' को पछाड़ने के बाद अब शकीरा के गाने 'वाका-वाका (Waka Waka)' को भी पछाड़ दिया है. 


बता दें, हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम से गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में गाने की शूटिंग के दौरान का सीन दिखाया गया था. गाने में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) रोमांटिक सीन शूट करते नजर आ रहे थे. शहनाज गिल द्वारा शेयर किए गए उस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

बता दें, 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भुला दूंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था. इस बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा, "म्यूजिक वीडियो के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना काफी अच्छा था. जैसे ही हम दोबारा मिले, शो की सारी खूबसूरत यादें ताजा हो गईं. यह पहली बार था, जब हमने साथ में एक्टिंग की थी और यह वातावरण भी काफी अलग था. मुझे बहुत खुशी है कि लोगों ने हमारे वीडियो को पसंद किया और उसे बार बार देखा." बता दें कि भुला दूंगा के अलावा बिग बॉस 13 में भी दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com