सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया प्यार का मतलब, एक्टर बोले- जब आप किसी की बाहरी सुंदरता को देखते हो तो...

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि उनके लिए प्यार का मतलब क्या है. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी में प्यार को चुनना चाहेंगे या अपने करियर की तरफ जाना चाहेंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा गया प्यार का मतलब, एक्टर बोले- जब आप किसी की बाहरी सुंदरता को देखते हो तो...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया खुद के लिए प्यार का मतलब

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया क्या है उनके लिए प्यार का मतलब
  • एक्टर ने कहा कि जब आप किसी की बाहरी सुंदरता से...
  • बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के विजेता और शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने लाखों लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो में रहते हुए यूं तो सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को शहनाज गिल के साथ काफी पसंद किया जाता था. इसके साथ ही दोनों को नाम भी दिया गया था सिडनाज. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि उनके लिए प्यार का मतलब क्या है. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी जिंदगी में प्यार को चुनना चाहेंगे या अपने करियर की तरफ जाना चाहेंगे. 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहते हैं और उनकी जिंदगी में प्यार का क्या मतलब है. इसपर उन्होंने जवाब दिया, "शादी के लिए मैं फिल्हाल किसी को ढूंढ नहीं रहा हूं. मेरे हिसाब से प्यार जब होता है, जब इंसान कैसा दिखता है और क्या करता है, इससे कोई मतलब नहीं होता. जब हम किसी को जज करना बंद कर दें और वह जैसा है उसे वैसे स्वीकारें, वह प्यार है. जब उस इंसान की मौजदूगी से आपको खुशी महसूस हो तो वह प्यार कहलाता है. जब आप किसी की बाहरी सुंदरता को देखते हैं, तो समस्या यह होती है कि वह हमेशा बदलती रहती है आप किसी अच्छे को ढूंढना चाहेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने आगे कहा, "तो ऐसे लोगों को ढूंढना बेहतर होता है जिनके पास एक अच्छा दिल हो और जो वास्तविक हों." एक्टर से जब पूछा गया कि वह प्यार को चुनेंगे या करियर तो उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि मेरे प्यार को मेरे करियर से भी प्यार होगा और मैं चाहूंगा कि मेरे करियर को पसंद किया जाए. इसलिए मुझे यहां कोई समस्या नहीं दिखाई देती." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 से पहले खतरों के खिलाड़ी भी जीत चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई टीवी सीरियल और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है.