सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 के पक्षपात होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे लगता है कि...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) जीतने के बाद इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस 13 के उनकी तरफ पक्षपात होने के व्यवहार पर बात की.

सिद्धार्थ शुक्ला ने Bigg Boss 13 के पक्षपात होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे लगता है कि...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के पक्षपात होने को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 के पक्षपात को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए...
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को लेकर भी की बात
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को लेकर काफी बवाल हुआ था, चैनल की एक कर्मचारी ने सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को पक्षपाती तक बताया था और नौकरी छोड़ने की बात कही थी. हाल ही में इस बात पर खुद सिद्धार्थ शुक्ला ने जवाब दिया है. उन्होंने स्पॉटबॉय को दिये इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने शो में कभी भी लड़ाई नहीं की थी और उन्हें खुद को बिग बॉस 13 के पक्षपात होने पर बात करनी चाहिए. अपने इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने शो से जुड़ी कई बातें कीं, जो किसी को भी हैरान कर सकती है. 

कार्तिक आर्यन अपना गाना सुन थिरकने पर हुए मजबूर, कैटरीना कैफ ने भी साथ में किया जमकर डांस- देखें Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंटरव्यू में 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) का उनकी तरफ पक्षपातपूर्ण होने की बात पर जवाब देते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह सब इतनी आसानी से हो सकता है. मुझे दो बार सजा के तौर पर नॉमिनेट किया जा चुका है. यहां तक कि जो लड़ाइयां हुई हैं वो मैंने शुरू नहीं की थी बल्कि मुझे उकसाया गया था. कोई कोहनी से मार रहा था तो कोई धक्का दे रहा था, इसलिए मैं रिएक्ट करता था." सिद्धार्थ शुक्ला ने इंटरव्यू में आगे कहा कि शो में मेरा कोई सपोर्ट सिस्टम नहीं था. उन्होंने बताया, "और उसके लिए भी, मुझे दो बार नॉमिनेट किया गया जो कि एक नकारात्मक चीज है, जबकि मुख्य उद्देश्य उसे पार करते हुए फिनाले तक पहुंचना था. मुझे इस पर बात करनी चाहिए. घर में मेरा साथ देने वाला कोई नहीं था."

बॉलीवुड डायरेक्टर ने Coronavirus पर ली चुटकी, बोले- इस वायरस को भारतीय पसंद नहीं आए इसलिए यहां...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने इंटरव्यू में आसिम रियाज (Asim Riaz) पर भी कई बातें कीं. उनसे जब आसिम रियाज को ज्यादा वोट मिलने वाली बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, "नहीं, ईमानदारी से, मैंने इसके बारे में नहीं पढ़ा है. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि यह बोलना बहुत ही गलत होगा. मुझे नहीं लगता कि जो भी घर में था, उन्हें ऐसा महसूस हुआ होगा." बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 के विजेता के तौर पर इनाम में ट्रॉफी और 40 लाख रुपये दिए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...